Kapil के शो पर Shahid Kapoor हुए बुरी तरह ट्रोल, Krushna Abhishek ने कह कर ले ली

The Kapil Sharma Show: Krushna Abhishek Pokes Fun At Shahid Kapoor For Putting Ice In ‘Wrong Place’ In Kabir Singh-WATCH VIDEO.

सोनी का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो में कपिल की टीम दर्शकों का मनोरंजन करने में पूरी तरह कमायाब रहती है. शो के कान्सेप्ट के हिसाब से हर शनिवार-रविवार कई सेलिब्रिटी शो में बतौर मेहमान बनकर आते हैं. इस वीकेंड शो में शहीद कपूर और मृणाल ठाकुर नजर आएंगी. आपको बता दें कि दोनों अपनी आने वाली फिल्म जर्सी के प्रमोशन के लिए शो पर पहुंचे हैं.

ताजा एपिसोड का वीडियो सोनी ने जारी किया है. इस वीडियो में सपना उर्फ कृष्णा अभिषेक एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को उनके द्वारा किए गए एक सीन के लिए मजे लेते हुए नजर आती हैं. ये सीन फिल्म कबीर सिंह का था.

इस प्रोमो में कृष्णा ने कबीर सिंह को ट्रोल किया है. सपना उर्फ कृष्णा अपने साथ एक कांच का गिलास लाते हैं. इसके बाद वो शाहिद कपूर को बताते हैं कि देख भाई गिलास में बर्फ कैसे डालते हैं. इस पर कीकू शारदा कृष्णा से पूछते हैं कि पापा आप ये क्या कर रहे हैं. तो वो कहते हैं कि तूने कबीर सिंह नहीं देखी है क्या? शाहिद फिल्म में गलत जगह बर्फ डाल रहे थे. जिसके बाद सब हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाते हैं.

आपको बता दें कि फिल्म जर्सी तेलुगू फिल्म का ही रिमेक है. तेलुगू में इस फिल्म ने काफी ज्यादा कमाई की थी. अब शाहिद ने भी वो ही दांव खेला है. ये फिल्म 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में दिखाई देखा. फिल्हाल लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा पसन्द आ रहा है. साथ ही शाहिद की काफी ज्यादा तारीफ भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Big Boss से नाराज हुए Karan Kundra, कहा- राखी को बहू, बीवी बनाकर ट्रॉफी दे दो

 

 

error: Content is protected !!