कश्मीरी पंडितों के दर्द से अनुपम खेर ने कमाए करोड़ों, ‘द कश्मीर फाइल्स’ से भर रहे बैंक अकाउंट

Anupam Kher fees for THE KASHMIR FILES: इस वक्त देश में बस एक ही शोर है. वो है THE KASHMIR FILES का शोर. इस फिल्म ने पूरे देश में सुर्खियां बटोरी हैं. इस फिल्म बनाने में कुल लागत आई थी 14 करोड़ रु. मगर इस फिल्म ने 6 दिन में ही 80 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म मे कश्मीरी पंडितों के दर्द को दिखाया गया है. हालांकि गौर करने वाली बात ये है कि फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर दोनों का कहना है कि फिल्म देशहित में बनाई गई है. मगर जमीनी स्तर पर हकीकत कुछ और है.

ऐसा इसलिए कह रहे हैं हम क्योंकि अनुपम खेर (Anupam Kher) हर तरफ कश्मीरी पंडितों के लिए घड़ियाली आंसू बहाते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि वो एक शो में जाने के लिए करोड़ों वसूल रहे हैं. इस फिल्म के लिए भी अनुपम खेर (Anupam Kher) ने करोड़ों चार्ज किया है. साथ ही अब सफलता के बाद जब अनुपम खेर को किसी इवेंट में बुलाया जा रहा है तो वो फीस हाई कर दे रहे हैं.

हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इस वीडियो में अनुपम खेर और एंकर शो के दौरान रो रहे होते हैं. मगर जैसे ही शो खत्म होता है हंस-हंस कर गले लगने लगते हैं. इस वीडियो को कई लोगों ने कैप्शन किया है कि गंदा है पर धंधा है. वीडियो आप इस लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं- VIDEO 

आपको बता दें कि अनुपम खेर की नेट वर्थ 400 करोड़ की है. हर महीने वो 3 करोड़ से ज्यादा कि कमाई करते हैं. इससे एक बात तो साफ होती है कि अगर अनुपम खेर को इतनी ही कश्मीरी पंड़ितों की मदद करनी होती तो वो अपने पैसों से भी कर सकते थे. अगर नहीं तो कम से कम फिल्म की फीस ही नहीं चार्ज करते. मगर नहीं उन्होंने ऐसा नहीं किया और अब मीडिया में घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं.

error: Content is protected !!