बॉक्स ऑफिस पर बज रहा ‘द कश्मीर फाइल्स’ का डंका, टूटा बाहुबली-KGF का रिकॉर्ड

11 मार्च को रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फिल्म का निर्देशन किया है बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने. फिल्म की मूल कहानी कश्मीरी पंडितों को प्रताड़ित करने पर आधारित है. इस फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म की कमाई में हर दिन के साथ ही बढ़ोतरी भी हो रही है. इस फिल्म ने शुरुआती 8 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. ऐसे में फिल्म को सुपरहिट घोषित कर दिया गया है.

रिलीज होने के 9 दिन बाद ही द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाकेदार कमाई की है. नौवें दिन इस फिल्म ने 24 करोड़ की जबरदस्त कमाई की.

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्मित इस फिल्म ने 9 दिनों के अंदर ही 117 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने नौवें दिन 24 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. फिल्म की लगातार बढ़ती कमाई को देखने के बाद आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि या फिल्म अभी और भी रिकॉर्ड को ध्वस्त करने वाली है.

द कश्मीर फाइल्स में हिंदू और मुस्लिमों के प्रति घृणा का एक संदेश दिया जा रहा है. जिस वजह से इस फिल्म पर क्रिटिक्स के भी मिले-जुले कमेंट हैं. तो वही सेलेब्स और राजनीतिक पार्टियां भी बढ़-चढ़कर इस फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. फिल्म में 90 के दशक में हुए कश्मीरी पंडितों पर अत्याचारों को दिखाया गया है. इतना ही नहीं इस दौरान कश्मीरी पंडितों को अपने ही घर छोड़कर भागना पड़ा यह स्टोरी भी दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है.

error: Content is protected !!