Sunny Leone से Pamela Anderson, Big Boss में ये विदेशी एक्ट्रेस ले चुकीं हिस्सा

Sunny Leone to Pamela Anderson, These foreign contestants grabbed eyeballs in Bigg Boss: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस में समय-समय पर बॉलीवुड और टेलीविजन की अभिनेत्रियां हिस्सा लेती रहीं हैं. हालांकि समय-समय पर इस शो को मजेदार और रोचक बनाने के लिए इसमें कई विदेशी अभिनेत्रियों ने भी हिस्सा लिया है. आइए जानते हैं बिग बॉस के इन विदेशी मेहमानों के बारे में :-

पामेला एंडरसन (Pamela Anderson)

Pamela Anderson
Pamela Anderson

पामेला एंडरसन हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं. उन्होंने बिग बॉस के सीजन 4 में हिस्सा लिया था. इस दौरान पामेला ने माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस कर महफिल लूट ली थी.

Elli AvrRam
Elli AvrRam

एली अवराम (Elli AvrRam)

स्वीडिश अभिनेत्री एली अवराम ने बिग बॉस के सीजन 7 में हिस्सा लिया. हालांकि वे यह शो जीत नहीं सकी, लेकिन उन्होंने अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीत लिया.

Sofia Hayat
Sofia Hayat

सोफिया हयात (Sofia Hayat)

बिग बॉस के सीजन 7 में बांग्लादेश की अभिनेत्री सोफिया हयात ने भी हिस्सा लिया. इस शो के खत्म होने के बाद सोफिया हयात को बॉलीवुड में कई प्रोजेक्ट्स मिले.

Elena Kazan
Elena Kazan

एलेना कजान (Elena Kazan)

एलेना कजान ने बिग बॉस के सीजन 10 में हिस्सा लिया. वे रूस की लोकप्रिय मॉडल और अभिनेत्री हैं.

Lucinda Nicholas
Lucinda Nicholas

लुसिंडा (Lucinda Nicholas)

लुसिंडा ने बिग बॉस के सीजन 11 में हिस्सा लिया था. वे पेशे से एक योगा ट्रेनर है और 17 साल की उम्र से वे मॉडलिंग भी करती आई हैं. इस शो के खत्म होने के बाद वे भारत में काफी लोकप्रिय हुईं.

Nora Fatehi
Nora Fatehi

नोरा फतेही (Nora Fatehi)

नोरा फतेही बिग बॉस के सीजन 9 में दिखाई दी थी. उस दौरान वे ज्यादा लोकप्रिय नहीं हुई थी. हालांकि बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद ही उन्हें कई फिल्मों में काम मिला. ये भी पढ़ें- Rahul Roy से Tejasswi Prakash… ये है 15 सीजन की Big Boss Winner List

Mandana Karimi
Mandana Karimi

मंदाना करीमी (Mandana Karimi)

मंदाना करीमी ने बिग बॉस के सातवें सीजन में हिस्सा लिया. वे ईरान की एक सफल अभिनेत्री और मॉडल है.

Sunny Leone
Sunny Leone

सनी लियोन (Sunny Leone)

सनी लियोन सफल बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं. हालांकि अपने करियर के शुरुआती दौर में उन्होंने बिग बॉस के सीजन 5 में हिस्सा लिया. इस शो में उन्होंने पोल डांस किया, जिसे देखने के बाद महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म जिस्म-2 के लिए साइन किया.

सोर्स- टाइम्स ऑफ इंडिया

error: Content is protected !!