TikTok स्टार Anjali Arora का खुलासा, सिर्फ 5 हजार रूबल के लिए रशियन के साथ…

TikTok star Anjali Arora revealed 5 thousand rubles incident: ओटीटी प्लेटफॉर्म में रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस शो का फॉर्मेट करीब-करीब बिग बॉस जैसा ही है, लेकिन इसमें कंटेस्टेंट के बजाय कैदियों के रूप में फेमस लोगों को रखा गया है. इनमें से एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) भी हैं, जिनके 11 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

कई बार शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अंजली से पूछ चुकी हैं कि उनके खुद इतने फॉलोअर्स नहीं हैं. अंजली ऐसा क्या करती हैं, जो उनको यूरोप के कुछ देशों की कुल जनसंख्या से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इस पर अंजली बताती हैं कि वह अपने डांस से सभी का दिल जीत लेती हैं.

लेकिन इस शो में अंजली अरोड़ा ने एक बड़ा खुलासा किया है. अंजली की इस कहानी के बारे में कुछ उनके माता-पिता को भी नहीं मालूम है. कुछ फैंस ने जब ये सुना, तो चौंक गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

दरअसल इस हफ्ते शो में खुद को सुरक्षित करने के लिए अंजली को अपना एक राज बताना था, जो उन्हें शो में आने से पहले मेकर्स को बताया था, लेकिन इस राज को तब तक रिवील नहीं किया जा सकता, जब तक खुद अंजली ना चाहें. ये भी पढ़ें- बस डिग्गी मटकाती हो! LockUpp में “कच्‍चा बादाम” गर्ल Anjali Arora की हुई बेइज्जती

अंजली को एक रूम में भेजा गया, जहां स्क्रीन पर ‘रशियन’ लिखा था. हालांकि उस वक्त दर्शकों को कुछ समझ नहीं आया, लेकिन अंजली समझ चुकी थीं कि मेकर्स किस ओर इशारा कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

अंजली ने सबसे पहले बजर बजाकर कंगना के सामने अपने राज का खुलासा किया. अंजली ने सबसे पहले एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किए, जिसमें लिखा था कि वह पूरे होशो-हवास में यह खुलासा कर रही हैं. इसके बाद अंजली ने जो कुछ कहा, उसने सभी कैदियों को चौंका गया.

अंजली ने कहा कि उन दिनों वह शूटिंग के लिए रशिया में थीं. वहां क्रू-मेबर्स बाहर जा चुका था, जबकि वह एक होटल में थीं. उन्हें बाहर जाना था, लेकिन पैसे नहीं थे. इसके लिए उन्होंने एक रिसेप्शनिस्ट से 5 हजार रूबल्स मांगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

इसके बदले उन्हें उस रशियन के साथ बाहर पब में जाना पड़ा. हालांकि अंजली ने इसके आगे कुछ नहीं कहा. जब कंगना ने पूछा कि क्या वह डेट पर गईं, तो अंजली ने मना कर दिया, लेकिन लोग इसे अलग-अलग नजरिए से जोड़कर देख रहे हैं.

error: Content is protected !!