BB 16: Tina की मां ने किया Shalin का पर्दाफाश, बोलीं- एक नंबर का छपरी है

Tina Dutta Shalin Bhanot: Bigg Boss 16 की इन दिनों दर्शकों के बीच खूब चर्चा हो रही है। शो का 14वां हफ्ता चल रहा है और Salman Khan के इस रियलिटी शो में Family Week भी शुरू हो गया है। शो में कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर्स के आने पर काफी कुछ बदल रहा है।

एक तरफ Nimrit Kaur Ahluwalia के पापा ने अपनी बेटी को मंडली से दूर होकर खेलने की सलाह दी है। तो वहीं, Tina Dutta की मां घर में आकर भी अपनी बेटी को नसीहत देती हुई दिखाई देंगी। अपकमिंग एपिसोड में टीना दत्ता (Tina Dutta) की मम्मी बिग बॉस 16 में एंट्री लेंगी। इस दौरान वह अपनी बेटी के सामने Shalin Bhanot का असली चेहरा लेकर आएंगी और उसे शालीन से दूर रहने की सलाह देंगी।

Tina की मां ने शालीन का बताया सच

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें टीना दत्ता की मां घर में एंट्री लेती हुई दिख रही हैं। इस दौरान टीना गार्डन एरिया में फ्रीज मोड पर होती हैं लेकिन बिग बॉस के आदेश के बाद वह तुरंत अपनी मां से मिलती हैं।

टीना के बाद उनकी मां प्रियंका चाहर चौधरी से मिलती हैं और उनकी बेटी का इतना साथ देने पर धन्यवाद कहती हैं। इस मौके पर प्रियंका की आंखें भी नम हो जाती हैं। वहीं, बाद में दोनो मां-बेटी अकेले बैठकर बात करती हैं। इस दौरान टीना अपनी मम्मी से पूछती हैं कि क्या शालीन सच में मुझसे प्यार करता है? इस पर एक्ट्रेस की मम्मी कहती हैं, ‘कुछ प्यार व्यार नहीं है।’ अपनी मां की ये बात सुनकर टीना थोड़ा उदास हो जाती हैं।

शो में होगी शालीन की मां की एंट्री

बिग बॉस में शालीन भनोट की मां की एंट्री भी होंगी। इस दौरान वह अपने बेटे से मिलेंगी। साथ ही शालीन की मां सुंबुल को भी अपने गले लगा लेंगी। वीडियो में आगे देखने को मिल रहा है कि शालीन भनोट की मां टीना से भी काफी अच्छे से मिलती हैं। दूसरी तरफ एक्ट्रेस भी उन्हें पैर छूकर सम्मान देती हैं। हालांकि, शो में टीना की मां और शालीन भनोट की मां के बीच कोई तमाशा हो सकता है। प्रोमो देखकर साफ पता चल रहा है कि दोनों के बीच मामला थोड़ा गर्म है और यह बात टीना कहती हुई भी दिख रही हैं।

Read More: GHKPM Spoiler: सई के साथ रोमांस करेगा विराट, पाखी को सुनना पड़ेगा बांझ होने पर ताना

error: Content is protected !!