आ गई नए Top-5 की लिस्ट, उमर रियाज के निकलने से हुआ इस सदस्य का फायदा

Top 5 Bigg Boss 15 Contestants by Ormax Media: धीरे-धीरे बिग बॉस 15 (Big Boss 15 ) अब फिनाले की तरफ बढ़ चुका है. उमर रियाज घर से बेघर कर दिए गए हैं. जिस वजह से वोटिंग ट्रेंड में काफी फर्क पड़ा है. इस लिस्ट में अब कौन-सा खिलाड़ी टॉप पर है. इसकी ताजा रिपोर्ट सामने आ चुकी है. ऑरमेक्स मीडिया रेटिंग ने अपनी वीकली रिपोर्ट जारी कर दी है. देखिए पूरी लिस्ट. (Big Boss 15 )

तेजस्वी प्रकाश हैं टॉप पर

ताजा वीकली रिपोर्ट जो सामने आई है. उसके मुताबिक एक बार फिर से तेजस्वी प्रकाश टॉप पर हैं. तेजस्वी प्रकाश को इस मुकाम से अभी तक सिर्फ और सिर्फ उमर रियाज ही हटा पाए थे. उमर के जाने के बाद से ही तेजस्वी का दबदबा टॉप पर कायम है.

दूसरे नंबर पर हैं करण कुंद्रा

तो वहीं पिछले तीन हफ्तों से दूसरे नंबर पर करण ही हैं. न तो वो ऊपर जा रहे हैं न ही नीचे आ रहे हैं.

शमिता शेट्टी पहुंच गईं तीसरे नंबर पर

करण की ही तरह शमिता भी अपना तीसरा नंबर का स्थान नहीं छोड़ रही हैं. वो भी पिछले कई हफ्तों से इसपर ही अटकी हैं.

प्रतीक सहजपाल

प्रतीक सहजपाल को बिग बॉस में आने से पहले लोग कम ही जानते थे. ऐसे में बिना किसी फैन फॉलोइंग के प्रतीक को अब बाहर काफी ज्यादा पसन्द किया जा रहा है. प्रतीक सोशल मीडिया पर लगातार छाए हुए हैं. प्रतीक इस लिस्ट में चौथे पायदान पर है.

निशांत भट्ट

निशांत भट्ट ने एक बार फिर से टॉप 5 में वापसी की है. निशातं ने राखी सावंत, रश्मि देसाई और देवोलीना को पीछे छोड़ काफी बड़े कदम बढ़ाए हैं रैकिंग में फिनाले से पहले.

ये भी पढ़ें : Rajiv Adatia की हुई घर में वापसी, Shamita को सपोर्ट करने के लिए मेकर्स ने खेला-खेल

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 15, 16th Jan 2022, Written Updates: बचपन में ही करा दी गई थी Devoleena की शादी, Rakhi ने किया भांड़ाफोड़

Source : BollywoodLife 

 

error: Content is protected !!