किसी ने फेंका यूरिन, तो किसी ने दबाया गला, ये हैं Big Boss की बड़ी Controversies

Top 5 Controversies Of Big Boss: बिग बॉस का विवादों से काफी पुराना रिश्ता रहा है. इस शो के प्रत्येक सीजन में एक से बढ़कर एक विवाद देखने को मिलते हैं. हाल ही में बिग बॉस (Big Boss) का नया सीजन शुरू हुआ है और दर्शक अभी से ये कयास लगा रहे हैं कि इस शो में अब कौन-सा नया विवाद उन्हें देखने को मिलेगा.

आपको बता दें, अपना तक बिग बॉस के इतिहास में कई ऐसे बड़े विवाद सामने आए हैं जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. आइए जानते हैं बिग बॉस के कुछ 5 सबसे हैरान कर देने वाले विवाद.

SARA KHAN
SARA KHAN

बिग बॉस के घर में रचाई शादी

बिग बॉस 4 में अभिनेत्री सारा खान ने इस शो में अपने बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट के साथ एंट्री ली और शो के दौरान ही दोनों ने एक-दूसरे से शादी भी कर ली. ऐसा बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ.

Swami Om
Swami Om

बिग बॉस हाउस में बाबा ओम ने बानी पर फेंका पेशाब

बाबा ओम बिग बॉस के सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहें. बाबा ओम ने शो में पॉपुलर होने के लिए एक ऐसी बेहूदी हरकत कर दी जिसके बाद उन्हें बिग बॉस के घर से ही निकाल दिया गया. दरअसल, उन्होंने एक टास्क के दौरान एक बोतल में यूरिन भरकर बानी जे के ऊपर फेंक दिया, जिसके बाद घर के सभी कंटेस्टेंट्स ने उनका जमकर विरोध किया.

Armaan Kohli
Armaan Kohli

बिग बॉस के घर से गिरफ्तार हुए थे अरमान कोहली

बिग बॉस सीजन 7 में सोफिया हयात और अरमान कोहली के बीच काफी झगड़ा हुआ. उनका झगड़ा इतना बढ़ गया कि सोफिया ने घर से निकलने के तुरंत बाद ही अरमान के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी जिसके बाद पुलिस अरमान को घर से गिरफ्तार कर ले गई. सोफिया ने उन पर मारपीट और गाली गलौज का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें- Big Boss के इन कंटेस्टेंट ने Salman Khan से की जबरदस्त लड़ाई, करियर तबाह

Kushal Tandon
Kushal Tandon

जब कुशाल टंडन दीवार फांद कर बिग बॉस हाउस से निकल गए

बिग बॉस के 7वे सीजन में कुशाल टंडन और तनीषा मुखर्जी के बीच खूब लड़ाई हुई जिसके बाद कुशाल ने बिग बॉस के घर की दीवार फांदकर बाहर जाने का फैसला किया और इसे देखते हुए मेकर्स ने कुशाल को घर से बाहर निकाल दिया. इसे नाइंसाफी बताते हुए गौहर खान ने भी बिग बॉस का घर छोड़ दिया.

Bani J
Bani J

बिग बॉस में बानी जे ने दबाया लोपामुद्रा का गला

बिग बॉस के दसवें सीजन में एक टास्क के दौरान बानी जे ने लोपामुद्रा से जमकर लड़ाई की. इस लड़ाई में इतना भयानक रूप ले लिया के बानी ने लोपामुद्रा का गला दबाने की कोशिश की.

सोर्स- अमर उजाला

error: Content is protected !!