अब फोन नहीं उठा रहे रितेश, 1 साल तक पति का इंतजार करेंगी Rakhi Sawant

Truth behind Rakhi Sawant and her husband Ritesh part ways: राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने पति रितेश (Ritesh) से अलग होने का ऐलान कर चुकी हैं. राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने रिश्ते को बचाने की लाख कोशिश की, लेकिन अब यह रिलेशन खत्म हो चुका है. राखी सावंत बिग बॉस-15 में रितेश को अपना पति बताकर लाई थीं, जिसके बाद सलमान खान ने भी दोनों के रिश्ते पर कई बार मजाक में सवाल खड़े किए थे.

जब रितेश बिग बॉस हाउस में थे, तो स्निग्धा प्रिया नाम की महिला ने उन पर गंभीर सवाल उठा दिए. स्निग्धा ने बताया कि रितेश असल में उनके पति हैं, जिनसे साल 2014 में उनकी शादी हो चुकी है. साल 2017 में रितेश से उन्हें एक बेटा भी हुआ.

rakhi sawant
rakhi sawant

स्निग्धा ने रितेश पर मारपीट के आरोप लगा थे. स्निग्धा ने बताया कि रितेश के खराब व्यवहार की वजह से ही उन्होंने पति से दूरी बना ली. साल 2019 में रितेश आखिरी बार बेटे से मिलने बिहार आए थे, जिसके बाद मैसेज के जरिए ही दोनों की बात होती है.

जब राखी सावंत बिग बॉस हाउस में थीं, तो उन्होंने भी कहा कि रितेश से उनकी आधिकारिक शादी नहीं हुई है. वह शो से बाहर जाने के बाद रितेश से मैरिज सर्टिफिकेट मांगेंगी, लेकिन ऐसा होने से पहले दोनों का रिश्ता ही खत्म हो चुका है. ये भी पढ़ें- इसी साल बच्चे की प्लानिंग कर रही थीं Rakhi Sawant, इस वजह से हुआ तलाक

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

राखी सावंत साल 2022 में ही बेबी का प्लान कर रही थीं, लेकिन अब ये मुमकिन नहीं. राखी सावंत ने बताया कि वह रितेश को मनाने के लिए उनके पैरों में भी गिर पड़ी थीं, लेकिन रितेश माने नहीं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह अब भी रितेश का इंतजार करेंगी.

राखी सावंत ने ई-टाइम्स को बताया कि रितेश उनका फोन नहीं उठा रहे हैं, जिससे वह काफी निराश हैं. राखी सावंत ने साफ कहा कि वह अब भी रितेश से प्यार करते हैं. अगर रितेश वापस आना चाहें, तो वह उनके लिए एक साल तक इंतजार कर सकती हैं.

error: Content is protected !!