Tunisha की तरह सुसाइड करने की फिराक में हैं Sheezan Khan!जमाने के सामने लगाई गुहार

Tunisha Sharma Suicide Case में लगातार बड़े अपडेट सामने आ रहे हैं। कुछ समय पहले ही Sheezan Khan की बहन फलक और शफक नाज ने एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर की है।

इस पोस्ट के जरिए शीजान खान की बहनों ने मीडिया कवरेज पर नाराजगी जाहिर की है। शीजान खान की बहनों ने दावा किया है कि मीडिया उनके भाई की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है। इसी बीच शीजान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ताजा मिल रहे अपडेट की मानें तो जेल में रहने की वजह से शीजान खान के दिमाग पर बुरा असर पड़ा है। इतना ही नहीं शीजान खान के मन में भी तुनिषा शर्मा की तरह ही सुसाइड करने के ख्याल आने लगे हैं।

Read More: जब स्क्रीनिंग के लिए पहुंचीं जीनत अमान की निकली चीख, बौखला गए थे शशि कपूर, जानिए पूरा माजरा

इस बात का खुलासा खुद शीजान खान के वकीन ने किया है। हाल ही में शीजान खान के वकील ने मीडिया से बात की है। इस दौरान शीजान खान के वकील ने कहा, ‘शीजान खान पर इस समय क्या बीत रही है ये बात कोई नहीं समझ सकता। तीन दिन पहले ही जेल में एक आदमी ने आत्महत्या की थी। अब मुझे भी डर सता रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हमने कोर्ट से शीजान खान के लिए सिक्योरिटी और मेंटल काउंसलर की डिमांड की है। ताकि शीजान खान पर हर समय नजर रखी जा सके। जिस लड़के ने पूरी जिंदगी में न कभी जेल देखी और न ही कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाए हैं। वो इस समय जमाने के सामने कोर्ट ट्रायल पर जा रहा है। उसके लिए ये सब देखना आसान नहीं है। ये बात तो आप लोग भी अच्छे से समझ सकते हैं।’

Read More: अर्चना गौतम जैसी नीच औरतें देश और बिग बॉस शो को बर्बाद कर रही हैं: विकास

गौरतलब है कि पुलिस लगातार शीजान खान से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शीजान खान के व्हाट्स एप चैट खंडाल डाले हैं। हाल ही में पुलिस ने शीजान खान से उनके जीमेल का पासवर्ड जानने की कोशिश की थी। शीजान खान पुलिस को अपना पासवर्ड नहीं बता पाए। ऐसे में माना जा रहा है कि शीजान खान पूछताछ में पुलिस की मदद नहीं कर रहे हैं। (Sheezan Khan )

 

 

error: Content is protected !!