Simba Nagpal-Tejasswi Prakash के फेम से जलन खा रहे हैं ये सितारे!

TV actors refused the role of Rishabh in Naagin 6, Simba Nagpal gets lucky: बिग बॉस 15 खत्म होने के बाद ही हर साल एकता कपूर का शो नागिन टीवी पर लाया जाता है. ये शो सुपरनैचुरल होता है. नागिन-6 (Naagin-6) में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) की जोड़ी को इस बार शो में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. नागिन-6 में ऋषभ बनकर सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) फैंस को काफी ज्यादा पसन्द आ रहे हैं. मगर क्या आपको पता है कि सिंबा नागपाल मेकर्स की पहली पसन्द नहीं थे शो के लिए.

सिबां को अप्रोच करने से पहले एकता कपूर ने कई एक्टर्स को ऑफर भेजा था. मगर सब ने ही नागिन-6 का हिस्सा बनने से मना कर दिया था. जिसके बाद सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) को कास्ट कर लिया गया. तो चलिए आपको बताते हैं किस-किस ठुकराया तेजस्वी के अपोजिट किरदार.

Parth Naagin-6

पार्थ समथान

पार्थ समथान अपने लुक्स की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. इन्हें एकता कपूर ने ऑफर भेजवाया था मगर इन्होंने शो को ठेंगा दिखा दिया.

Shaheer Sheikh

शाहिर शेख

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी शो में नजर आ चुके शाहिर शेख को भी नागिन-6 ऑफर किया गया था. मगर उन्होंने भी मना कर दिया था.

विक्रम सिंह चौहान

विक्रम सिंह चौहान टीवी का चर्चित चेहरा हैं. अभी हाल ही में इन्होंने शादी की है शायद इस वजह से ही इन्होंने शो को ठेंगा दिखा दिया.

सिद्धांत गुप्ता

सिद्धांत गुप्ता भी इस लिस्ट में शामिल हैं. इन्होंने भी एकता कपूर को मना कर दिया था. हालांकि ऐसा इन्होंने क्यों किया इसका किसी को पता नहीं है.

शक्ति अरोड़ा

सिलसिला बदलते रिश्तों का में काम करके फेमस हो चुके शक्ति अरोड़ा को भी ये किरदार ऑफर किया गया था. मगर उन्होंने शो को इसलिए मना कर दिया क्योंकि वो इस शो की स्टोरी नहीं समझ पा रहे थे.

Source: BollywoodLife.com

error: Content is protected !!