‘ब्रेस्ट बड़े होने की वजह से सुननी पड़ी डायरेक्टर की गंदी बातें’, Sayantani Ghosh का खुलासा

Sayantani Ghosh: नागिन, संजीवनी और कई हिट डेली शो करने वाली एक्ट्रेस सयंतनी घोष (Sayantani Ghosh Breast) आज एक पॉपुलर सेलेब हैं. हाल ही में उन्होंने बॉडी शेमिंग और कास्टिंग काउच पर कई बड़े खुलासे किए हैं. सयंतनी घोष (Sayantani Ghosh Breast) ने बताया कि आज जिस मुकाम पर वो हैं. वहां पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. अभी दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने इंडस्ट्री के काले राज खोलते हुए कहा है कि जब वो टीनेज में थी. तो उनके ब्रेस्ट साइज (Breast Size) को लेकर काफी गंदी-गंदी बात की गई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sayantani (@sayantanighosh0609)

बॉलीवुड बबल नामक मीडिया से बात करते हुए उन्होंने ये बताया कि उन्हें भी इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच (Casting Couch) का शिकार होना पड़ा था. उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में सुंदरता को नापने का अलग ही पयमाना है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sayantani (@sayantanighosh0609)

लोग बोलते थे कितना बड़ा है तुम्हारा ब्रेस्ट

अपने यंग दिनों की बात करते हुए सयंतनी ने बताया कि जब भी मैं अपने टीनेज को याद करती हूं तो मुझे हमेशा कुछ यादें आती हैं. मैंने अपनी किशारोवस्था में कई गंदी बातें सुनी है. अपने शरीर को लेकर. यहां तक की एक बार एक महिला ने मुझसे ये बात कही थी कि तुम्हारे ब्रेस्ट तुम्हारी उम्र के हिसाब से काफी ज्यादा बड़े हैं क्या तुम्हें कोई बीमारी तो नहीं है? इसके अलावा कई बार इंडस्ट्री में ही मुझे कई लोगों ने बोला कि तुम्हार ब्रेस्ट साइज (Breast Size) ज्यादा सेक्स (Sex) करने की वजह से बढ़ गया है.

Sayantani Ghosh

सयंतनी बताती हैं कि तब मैं कुंवारी थी इसलिए वो ये सब क्या बात कर रहे हैं मुझे समझ नहीं आती थी. मुझे उनकी ये सेक्स की बातें बिल्कुल भी पसन्द नहीं आती थी. क्योंकि मैं एक तो तब कुंवारी थी. मैं उस वक्त बस यही सोचती थी कि आखिर ऐसा मेरे साथ ही क्यों हो रहा है. ऐसी चीजें आपको डरा देती हैं. इसलिए ही मैं भी डर जाया करती थी.

Sayantani Ghosh

 

error: Content is protected !!