‘उसे मेरी बीवी-बच्चे के बारे में सब पता था’, रश्मि देसाई के बड़े झूठ का पर्दाफाश

बिग बॉस-15 में रश्मि देसाई और उमर रियाज के बीच नजदीकियां काफी बढ़ चुकी हैं. रश्मि देसाई खुलेआम प्यार का इजहार भी कर चुकी हैं, लेकिन कुछ लोग इसे एक और ड्राम बता रहे हैं. एक तरफ देवोलीना से रश्मि देसाई लड़ाई मोल ले चुकी हैं, तो वहीं दूसरी तरफ रश्मि ने उमर को प्रपोज कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

रश्मि देसाई इससे पहले सीजन-13 में भी नजर आ चुकी हैं, जहां उनकी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जमकर बहस होती थी. उस सीजन में अरहान खान भी वाइल्ड कार्ड के तौर पर आए थे. दोनों रिलेशनशिप में थे, लेकिन एक दिन सलमान खान ने ऐसा खुलासा किया, जिससे दोनों का रिश्ता खत्म हो गया.

Tejasswi

अब अरहान ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. सीजन-13 में सलमान खान ने अरहान के बारे में बड़ा खुलासा किया था. अरहान ने बताया था कि अरहान पहले से ही शादीशुदा हैं और उनका बेटा भी है, जिसे सुनकर रश्मि बुरी तरह चौंक गई थी.

अब अरहान ने इस मामले को नया ही मोड़ दिया है. अरहान ने बताया कि रश्मि को उनके परिवार के बारे में सारी जानकारी थी. रश्मि अपनी इमेज की वजह से सिर्फ दिखावा कर रही थी कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता.

अरहान ने कहा, “रश्मि और मैं करीब एक-डेढ़ साल लिविंग रिलेशनशिप में थे. जबकि उसने शो में दावा किया कि ‘बिग बॉस’ के घर में जाने से कुछ समय पहले ही मिले थे. रश्मि की इमेज खराब ना हो इसलिए उसने मेरी शादी और बच्चे के बारे में कोई जानकारी ना होने का बहाना बनाया.”

अरहान ने कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है कि हम डेढ़ साल तक रिलेशन में रहे और रश्मि को इस बारे में कुछ भी पता नहीं था, जबकि कभी भी वो मेरा मोबाइल देख सकती थी. उसे मेरी वाइफ और बच्चे के बारे में सब पता था. रश्मि को सिर्फ अपनी इमेज की चिंता थी.

error: Content is protected !!