Tejasswi Prakash नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के साथ Romance करना चाहते हैं Karan Kundrra

Bigg Boss 15 ex-contestant Karan Kundrra Choose Jennifer Winget over Tejasswi Prakash: बिग बॉस 15 के लव बर्ड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) घर से बाहर आने के बाद अक्सर एक साथ स्पॉट किए जा रहे हैं. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) फिल्हाल में अपने टीवी सीरियल नागिन 6 की शूटिंग में व्यस्त हैं. तो करण कुंद्रा (Karan Kundrra) उनसे मिलने नागिन के सेट पर भी पहुंच गए. फैंस को दोनों का रोमांस काफी ज्यादा पसन्द आ रहा है.

फैंस को उम्मीद ही कि जल्द ही दोनों एक बार फिर से पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आएंगे. मगर फैंस की ये इच्छा जल्द पूरी होती हुई नजर नहीं आ रही है. क्योंकि करण कुंद्रा (Karan Kundrra) तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) नहीं बल्कि टीवी की फेमस एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते हैं.

Winget

तेजस्वी नहीं इनके साथ करना चाहते हैं रोमांस

मीडिया में छपि खबरों के अनुसार करण कुंद्रा ने कहा है कि वो तेजस्वी प्रकाश के साथ नहीं बल्कि मशहूर टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) के साथ रोमांस करना पसन्द करेंगे. आपको बता दें कि जब करण कुंद्रा से पूछा गया कि आप किस एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहेंगे. तो उन्होंने तेजस्वी प्रकाश नहीं बल्कि जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) का नाम लिया. करण कुंद्रा ने कहा कि वो जेनिफर के फैन और उनके साथ अगर काम करने का मौका मिलेगा तो छोडेंगे नहीं.

14 सालों से टीवी इंडस्ट्री में है करण कुंद्रा

गौरतलब है कि करण कुंद्रा पिछले 14 साल से टीवी का हिस्सा हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरूआत डेली सोप कितनी मोहब्बत है से की थी. करण कुंद्रा टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. आपको बता दें कि कई सालों तक करण कुंद्रा को इंडस्ट्री का बैड ब्वॉय भी कहा जाता था. मगर बिग बॉस 15 ने उनकी इस इमेज को बिल्कुल ही बदल दिया. ये भी पढ़ें : Shehnaaz से सीखा था Allu Arjun ने ‘झुकेगा नहीं साला’ स्टेप, अब हो गई वीडियो वायरल: देखें

error: Content is protected !!