बुढ़ापे में दुल्हन बन हनीमून पर जाने को तैयार हुई Anupamaa, Anuj को किया प्रपोज

Anupamaa ready to marriage Anuj: टीवी पर दिखाए जाने वाले शोज को हर हफ्ते मजेदार बनाने के लिए मेकर्स बहुत ही ज्यादा मेहनत करते हैं. इसी कड़ी में हर घर में लगभग देखे जाने वाले शो अनुपमा (Anupamaa) में भी गजब के कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) जो कि अनुपमा (Anupamaa) का किरदार निभाती हैं वो शो में अनुज (Anuj) को शादी के लिए प्रपोज करेंगी. शो में अनुपमा अब नई जिंदगी शुरू करने के लिए पूरी तरह है तैयार.

अनुपमा ये बात अपने घरवालों को भी बताना चाहती है. मगर कैसे बताए ये बात उसे समझ नहीं आ रही है. रुपाली गांगुली जैसे ही ये बात बताने जाती है तभी किंजल की प्रेग्नेंसी की खबर आ जाती है. किंजल की वजह से सब बहुत खुश होते हैं इसलिए अनुपमा अपनी शादी के बारे में किसी को नहीं बताती है.

Anuj

किंजल की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर अनुपमा दिल पर पत्थर महसूस करके शाह हाउस से बाहर आ जाती है. अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा पार्टी छोड़कर चली जाएगी. इसके बाद वो अकेले खूब रोएगी तभी अनुज (Anuj) उससे मिलने पहुंच जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayisha (@love.u.anupma)

अनुज से माफी मांगेगी अनुपमा

इसी दौरान अनुपमा-अनुज से माफी मांगेगी और बताएगी वो भी उससे प्यार करती है. ये बात वो अपने परिवार से बता नहीं पाई. साथ ही अनुपमा-अनुज को शादी के लिए प्रपोज कर देगी. साथ ही कहती है कि वो शादी करना चाहती है. जिसके बाद अनुज इमोशनल हो जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MAAN LOVE WORLD (@anupama_aur_anuj)

अनुज करेगा अनुपम से वादा

अनुज बहुत खुश होता है. अनुज वादा करता है कि वो दोनों का रिश्ता हमेशा संभालकर रखेगा. ये बात सुनकर अनुज के गले से लग जाती है अनुपमा.

ये भी पढ़ें: Lock Upp: जाप के बीच मुनव्वर जानबूझकर करते रहे परेशान, करण ने कहा- तेरी नमाज़ के वक़्त…

 

error: Content is protected !!