Tejasswi Prakash की बॉयफ्रेंड Karan Kundrra ने उतारी आरती, गालों पर चूम हुए रोमांटिक

TV Karan Kundrra Perform Aarti For Girlfriend Tejasswi Prakash Chick Kissed Her Cheeks Video Goes Viral: Big Boss 15 को जीतकर ट्राफी घर ले जाने वाली तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash). इन दिनों पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही वजहों से सुर्खियों में हैं.

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के लिए साल 2022 काफी लकी रहा है. क्योंकि एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने उन्हें ट्राफी जीतने से पहले नागिन-6 के लिए साइन कर लिया था. तो वहीं बिग बॉस शो के दौरान उन्हें अपना बॉयफ्रैंड भी मिल गया. घर के बाहर भी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी दोनों का रोमांस फैंस को खूब देखने को मिल रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) अपनी गर्लफ्रैंड तेजस्वी प्रकाश की आरती उतार रहे हैं.

तेजरन के पेज पर ये वीडियो पोस्ट हुआ है. करण कुंद्रा (Karan Kundrra) अपने दोस्त जेसिका खुराना के घर गए थे. वहीं पर तेजस्वी प्रकाश भी करण कुंद्रा को मिलने पहुंच जाती है. ऐसे में करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश का वेलकम करने के लिए आरती की थाली ले आते हैं. वो तेजस्वी प्रकाश को टीका लगाते हैं और आरती उतारते हैं. इसके बाद तेजस्वी प्रकाश करण के गालों पर किस करते हुई दिखाई देती हैं.

जेसिका खुराना राइटर हैं. इन्हीं के घर पर तेजरन ने डिनर किया. दोनों का रोमांटिक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश ने नागिन 6 की तैयारी शुरू कर दी है. तेजस्वी प्रकाश इस बार शो को लीड कर रही हैं.

ये भी पढ़ें : Ishan Kishan बने IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी, इस टीम के लिए खेलते आएंगे नजर

error: Content is protected !!