Finale से पहले Umar Riyaz किए गए शो बाहर, शो बैन करने की उठी मांग

Umar Riaz Evicted from Big Boss 15 House: Big Boss 15 हर एक दिन के बीतने के साथ ही अपने अंतिम चरण में पहुंच रहा है. यूं तो खबरों के मुताबिक शो को पांच हफ्ते के लिए और बढ़ाया जाएगा. शायद इसलिए ही अभी भी शो में काफी ज्यादा कंटेस्टेंट का जमावड़ा लगा हुआ है. बिग बॉस के घर से हर साल रोजी-रोटी कमाने वाली रश्मि और देवोलीना भी अभी घर में ही हैं. मगर इन्हीं सब के बीच एक काफी हैरान करने वाली खबर घर से आ रही है.

जी हां, आपको बता दें कि खबर है कि उमर रियाज (Umar Riaz Evicted) को घर से बेघर कर दिया गया है. इस खबर के ब्रेक होने के बाद से ही उमर रियाज (Umar Riaz Evicted) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के फैंस काफी ज्यादा हैरान परेशान हैं. इतना ही नहीं टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने इसी बात को लेकर ट्विट तक कर दिया है.

करणवीर बोहरा ने लिखा है कि, उमर रियाज को घर से बेघर करना एक चौंकाने वाला फैसला है. मझे नहीं पता बिग बॉस का आखिर एजेंडा क्या है मगर उमर रियाज जितना भी खेले अच्छा खेले. आपको बता दें कि करणवीर बोहरा भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं.

गौरतलब है कि उमर रियाज पेशे से एक डॉक्टर हैं. साथ ही उनके भाई आसिम रियाज बिग बॉस 13 के विनर-अप भी रह चुके हैं. इस सीजन में करण कुंद्रा और उमर रियाज की दोस्ती को काफी ज्यादा पसन्द किया गया था. उमर रियाज को उनके आक्रामक रवैये के लिए शो से निकाला गया है. पिछले टास्क के दौरान उमर रियाज और प्रतीक सेहजपाल के बीच लड़ाई हो गई थी. इस लड़ाई के दौरान उमर रियाज ने प्रतीक को धक्का दे दिया था. जिसके बाद बिग बॉस ने उमर को घर से निकालने का फैसला जनता पर छोड़ दिया था.

Source : India News 

error: Content is protected !!