‘मैं सेलिब्रिटी नहीं था, तो मुझे घर से बाहर निकाला…’ बागी हुए Umar Riaz

Umar Riaz on Bigg Boss 15 eviction: बिग बॉस-15 में अपने व्यवहार की वजह से शो से आउट होने वाले उमर रियाज (Umar Riaz) अब मेकर्स के खिलाफ नजर आने लगे हैं. उमर रियाज ने हाल ही में ऐसा बयान दिया है, जिसने इस शो को ‘सेलिब्रिटी’ और ‘नॉन सेलिब्रिटी’ में बांट दिया है.

उमर रियाज के मुताबिक वह कोई सेलिब्रिटी नहीं थे. यह वजह रही कि उन्हें धक्का-मुक्की के नाम पर घर से बाहर निकाल दिया गया. उमर रियाज ने कहा है कि अगर बिग बॉस के नियम इतने ही सख्त थे, तो दूसरे कंटेस्टेंट के साथ ऐसा क्यों नहीं हुआ. Read More: जब शिल्पा ने किया Bigg Boss होस्ट, अगले सीजन Shamita Shetty को मिल गया मौका

बता दें कि उमर रियाज ने एक टास्क के दौरान अपना आपा खो दिया था. उन्होंने प्रतीक सहजपाल पर हमला कर दिया था. हालांकि खुद प्रतीक ने उमर के खिलाफ कोई कार्रवाई की मांग नहीं की थी, लेकिन बिग बॉस ने फैसला फैंस के हाथों में छोड़ दिया.

Rashami Desai
Umar Riaz and Rashami Desai

इसके बाद वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान ने उमर रियाज से कहा कि उन्हें जनता ने बदतमीजी की वजह से घर से बाहर का रास्ता दिखाया है. घर से बाहर आने के बाद उमर रियाज ने जनता के फैसले को स्वीकार किया था, लेकिन अब उनका नया बयान सामने आया है.

उमर रियाज ने बीते सीजन में हुई मारपीट की घटना को याद करते हुए कहा, “हमारे सीजन में भी हर एक प्रतियोगी ने शो में एक-दूसरे को धक्का दिया है, लेकिन कार्रवाई केवल मेरे खिलाफ हुई. मैं कोई सेलिब्रिटी या जाना-पहचाना चेहरा नहीं था… यही वजह थी कि मुझे निशाना बनाना आसान था.”

गौरतलब है कि बिग बॉस-15 में करण कुंद्रा भी प्रतीक के साथ 2 बार मारपीट करते नजर आ चुके हैं. एक बार उन्होंने प्रतीक को हवा में उठाकर जमीन पर पटका था, जबकि एक बार उन्होंने प्रतीक के प्राइवेट पार्ट पर लात मार दी थी, लेकिन बिग बॉस ने उनके खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया.

खुद उमर रियाज ने सलमान खान को अपनी सफाई में सिंबा नागपाल का नाम लिया था. उमर रियाज ने कहा कि एक बार सिंबा ने भी उन्हें स्वीमिंग पूल में फेंक दिया था, लेकिन उस बार भी बिग बॉस ने कोई बड़ा कदम नहीं उठाया था.

सोर्स- अमर उजाला

error: Content is protected !!