Rashami Desai का मुंह तक नहीं देखना चाहते Umar Riaz, बंद हो गई बातचीत

Umar Riaz stops talking to Rashami Desai: Big Boss 15 का घर इस वक्त Love School बना हुआ है. एक तरफ Karan और Tejasswi लगे पड़े हैं. तो दूसरी तरफ Rashami Desai और Umar Riyaz लगे पड़े हुए हैं. Umar Riyaz और Rashami Desai का दो कौड़ी का प्यार इस वक्त सुर्खियों में बना पड़ा हुआ है.

हालांकि अब उमर रियाज (Umar Riyaz) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के रिश्ते में भी फूंट पड़ चुकी है. दोनों ही तजा एपिसोड में खफा-खफा नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि टिकट टू फिनाले टास्क के बाद से ही दोनों ने आपस में बात करना बंद कर दिया.

दरअसल, हुआ ये है कि टास्क के दौरान रश्मि ने प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal) की तारीफ कर दी है. जबकि रश्मि को पता है कि प्रतीक की वजह से उमर घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट किया है. इसी बात पर उमर रियाज रश्मि से काफी ज्यादा नाराज होते दिखाई दिए है. उमर ने रश्मि से साफ-साफ कह दिया है कि एक तो मैं तेरे लिए टास्क कर रहा हूं और तू उसकी तारीफ करे तो जा तू उसके साथ ही रह.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

उमर रियाज (Umar Riyaz) के इस बर्ताव ने रश्मि का दिल तोड़ दिया है. इसी मुद्दे को लेकर करण और रश्मि ने बात भी करी है. रश्मि देसाई ने कहा है कि, प्रतीक मेरा ख्याल रहता है. इसलिए मैंने उसकी तारीफ की.

हालांकि रश्मि देसाई (Rashami Desai) मानती हैं कि उन्होंने प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal) की तारीफ करके गलती की है. इसलिए उनहोंने उमर से सॉरी भी कहा. साथ ही साथ रश्मि उमर की तारीफ करते हुए भी दिखाई देती हैं.

ये भी पढ़ें : मारपीट के बाद Umar Riaz पर एलिमिनेशन की तलवार, पिता ने की ‘रहम’ की अपील

ये भी पढ़ें : टास्क जीतने के लिए Devoleena Bhattacharjee ने पैंट में कर दिया टॉयलेट, घरवाले दंग

 

 

error: Content is protected !!