Urfi Javed से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी तीन बहनें, कपड़ों में भी उनसे आगे

उर्फी जावेद (Urfi Javed) यूं तो एक टीवी एक्ट्रेस हैं. मगर आज दुनिया उन्हें उनके बोल्ज अंदाज के लिए ज्यादा जानती है. इंस्टाग्राम पर छोटे कपड़े पहनकर लोगों को बॉडी रिवील करना उनका फेवरेट काम है. उनके इस बोल्ड लुक को लोग काफी ज्यादा पसन्द भी करते हैं. तो वहीं कई बार उनकी ट्रोलिंग भी हो जाती है. मगर इन सब से उर्फी जावेद (Urfi Javed) को कोई फर्क नहीं पड़ता है. वो अपने बोल्ड लुक से हमेशा ही खुश नजर आती हैं.

हालांकि अगर आप सिर्फ उर्फी जावेद (Urfi Javed) के बारे में जानते हैं और उन्हें ही खूबसूरत और बोल्ड समझते हैं. तो ये आपकी गलतफहमी है. क्योंकि आपने अभी उनकी तीनों बहनों को नहीं देखा है. उनकी बाकी की बहनें उर्फी से ज्यादा खूबसूरत हैं. तो वहीं बोल्डनेस के मामले में भी वो उर्फी से कई आगे हैं. तो चलिए इस पोस्ट में हम आपको उर्फी की बहनों से मिलवाते हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa-Anuj: वनराज को बर्बाद होने से बचाएगा अनुज, किन्नर देंगे दुआएं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urusa Javed (@_urusa)

उरुसा जावेद (Urvi Javed ‘s Elder Sister)

अगर बात करें उर्फी के परिवार की तो उनको मिलाकर जावेद परिवार की चार बेटियां हैं. उर्फी इन बहनों में दूसरे नंबर पर आती हैं. उकी सबसी बड़ी बहन का नाम है उरुसा जावेद. उरुसा भी हालांकि मुंबई में ही रहती हैं. वो एक बिजनेसवुमेन हैं. मगर गौर करने वाली बात ये है कि उरुसा का सोशल मीडिया अकाउंट बोल्ड तस्वीरों से फुल है. इंस्टा पर इनके 77 हजार से ज्यादा फॉलोवर हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dolly Javed (@_dollyjaved)

डॉली जावेद

उर्फी जावेद की तीसरी नंबर की बहन का नाम है डॉली जावेद. पेशे से ये एक इंस्टा इंफ्लूएंशर है साथ ही ब्लॉग भी करती हैं. इनके इंस्टा पर 46 हजार फॉलोवर्स हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ASFI JAVED (@_asfi)

अस्फी जावेद

चौथे नंबर पर आती हैं अस्फी जावेद. अस्फी भी अपनी बहनों की ही तरह क्यूट हैं. सोशल मीडिया से इन्हें भी काफी ज्यादा प्यार है.

 

 

error: Content is protected !!