Ukraine हमले से बाल-बाल बचीं Urvashi Rautela, वीडियो शेयर कर बताया हाल

Urvashi Rautela Birthday, narrowly survived actress was shooting in ukraine: जैसा कि आप सभी को पता है कि यूक्रेन और रूस के बीच का विवाद अब युद्ध में बदल गया है. ऐसे में भारत सरकार ने यूक्रेन में फेंसे भारतीयों को निकालने का मिशन शुरू कर दिया है. वहां फंसे नागरिकों को जल्द से जल्द निकालने की कोशिश की जा रही है. मगर इन्हीं सब के बीच आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी यूक्रेन में फंस गई थीं. मगर अब उर्वशी रौतेला सुरक्षित जगह पर हैं. उन्होंने यूक्रेन से ही एक वीडियो भी शेयर किया है.

आपको बता दें कि 25 फरवरी यानी की आज उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का जन्मदिन होता है. मगर अपने जन्मदिन से ठीक पहले वो यूक्रेन में शूटिंग कर रही थीं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी आने वाली फिल्म ‘द लेजेंड’ की शूटिंग कर रही थी और काफी लंबे समय से वह यूक्रेन में ही थी. लेकिन अब एक्ट्रेस मालदीव पहुंच चुकी है जहां से उन्होंने कई सारी तस्वीरें भी शेयर की हैं.

उर्वशी ने युद्ध से पहले यूक्रेन से ही एक वीडियो शेयर की थी. इस वीडियो के बैकग्राउंड में शाहरुख खान की फिल्म ‘जब तक है जान’ का फेमस डायलॉग सुनाई दे रहा है.

युद्ध के माहौल के बीच उर्वशी पंछी की तरह आजाद यूक्रेन में घूम रही थीं. जिससे उनके फैंस उनके लिए परेशान होने लगे थे. मगर फैंस को बता दें कि ये वीडियो उर्वशी की काफी पुरानी है. जहां वो यूक्रेन में नैचर का मजा ले रही हैं.

मगर अब उन्होंने पोस्ट शेयर करके अपने फैंस को बता दिया है कि वो ठीक हैं और मालदीव में हैं अपने परिवार के साथ. उर्वशी रौतेला वक्त रहते ही यूक्रेन को छोड़ चुकी थीं. वरना आज उनकी हालत भी काफी ज्यादा बुरी होती.

ये भी पढ़ें: सचमें? बिग बॉस के कैमरामैन थे Ritesh, राखी सावंत के नाम पर आया गुस्सा

error: Content is protected !!