Anupamaa: शो छोड़ने के बाद सिक्योरिटी गार्ड बनने पर मजबूर हुए वनराज शाह!

टीवी के सबसे पॉपुलर शो अनुपमा (Anupamaa) के वनराज चौकीदार बन गए हैं. यह बात आप जानकर चौंक जरूर जाएंगे लेकिन यह बात सच है. क्योंकि वनराज ने खुद ही तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने चौकीदार की ड्रेस पहन रखी है. इतना ही नहीं वह लोगों से नौकरी भी मांग रहे हैं. बताते चलें कि अनुपमा (Anupamaa) में वनराज का किरदार प्ले करने वाले एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह सिक्योरिटी गार्ड की ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रहे हैं.

या पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हो रही है. तस्वीर के साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है वह भी मजेदार है. सुधांशु पांडे लिखते हैं कि ”अब मैं सिक्योरिटी गार्ड बनने की सोच रहा हूं”. साथ ही एक्टर ने लिखा है कि ”क्या आप में किसी को भी सिक्योरिटी गार्ड चाहिए”.

Anupamaa Star

वहीं दूसरी तरफ अगर शो की बात करें तो. अनुपमा (Anupamaa) के आज के एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगा कि अनुज कपाड़िया अनुपमा को उसके घर शाह हाउस छोड़ कर आते हैं. जहां अनुपमा का पहला पति वनराज उससे हंस-हंस कर बात करता हुआ नजर आता है. अनुपमा से प्यार करने वाले अनुज कपाड़िया को ये बात बिल्कुल भी पसंद आती है. तो वहीं दूसरी तरफ काव्या को भी अनुपमा और वनराज को बातें करता देखकर जलन होने लगती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

वहीं शो के एक दूसरे भाग में वनराज के बच्चे की मां बनने वाली किंजल को अनुपमा और बा प्यार से बहुत सारी चीज खिला रही होती हैं. तभी वहां पर राखी दवे आ जाती हैं और हंगामा कर कहती हैं कि मैंने अपनी बच्ची के लिए इतनी मंहगी-महंगी चीज लाई थी. तुम लोग उसे ये खिला रहे हो. जिसके बाद अनुपमा राखी को जाने के लिए कहती हैं. राखी सामान रखकर वहां से चली जाती हैं.

ये भी पढ़ें- TikTok स्टार Anjali Arora का खुलासा, सिर्फ 5 हजार रूबल के लिए रशियन के साथ…

error: Content is protected !!