जब Dhanush ने Aishwarya के लिए गाया ससुर Rajnikant का गाना, अलग होने के बाद वीडियो वायरल

Video Of Dhanush Romantically Singing And Hugging Rajinikanth Daughter Aishwaryaa Goes Viral: साउथ के सुपरस्टार और रजनीकांत के दामाद धनुष (Dhanush) ने सोमवार को सभी फैंस को हैरान कर दिया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वो अब रजनीकांत (Rajnikant) की बेटी ऐश्वर्या के साथ और नहीं रह सकते हैं.

दोनों की शादी आपको बता दें कि 18 साल पहले हुई थी साल 2003 में. शादी के बाद से ही हालांकि कभी भी दोनों के बीच कोई भी अनबन की खबरें नहीं आई हैं. इसलिए ही दोनों का यूं अलग होना काफी बड़ा फैसला है.

ऐसे में दुखी फैंस दोनों के खुशी के पलों को शेयर करने लगे हैं. दोनों के अलग होने की खबर के कुछ देर बाद ही एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. ये एक पुरानी पार्टी का वीडियो है. इस वीडियो में एक्टर धनुष (Dhanush) अपनी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत के लिए गाना गा रहे हैं. ये गाना रजनीकांत (Rajnikant) की फिल्म पेटा का है. ये भी पढ़ें : Dhanush ने दिखाया Rajnikant की बेटी Aishwarya को ठेंगा, 18 साल बाद ले रहे हैं तलाक

तो वहीं इस वीडियो में ऐश्वर्या को काफी शर्माते हुए देखा जा रहा है. वीडियो के एंड में दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते हैं. ये वीडियो दोनों के फैंस को काफी ज्यादा पसन्द आ रही है. तलाक के बाद से ही ये वीडियो काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है. साथ ही दोनों को फैंस हिम्मत बनाएं रखने की सलाह दे रहे हैं.

क्या लिखा है पोस्ट में

धनुष (Dhanush) ने ट्विटर पर लिखा है कि, ‘ एक दोस्त की तरह, एक कपल की तरह, एक माता-पिता के तरह और एक-दूसरे के शुभचिंतकों की तरह हमने 18 साल साथ गुजारे हैं. इस दौरान हमने समझदारी, ग्रोथ, समायोजन और अनुकूलन सभी का आभाष किया है. मगर आज हम ऐसे मोड़ पर हैं. जहां दोनों के रास्त अलग हैं अब. इसलिए ही मैंने ऐश्वर्या से अलग होने का फैसला किया है. हमारे फैसले का प्लीज सम्मान करें. साथ ही हमें ट्रोल करने के बजाय प्राइवेसी दें. ओम नम: शिवाय!

ये भी पढ़ें : Karan Kundrra ने Tejasswi को Parents से मिलवाया, दोनों की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

 

 

error: Content is protected !!