Video: Rohit के Out होने पर खुश हुए Virat Kohli, वायरल हुआ वीडियो

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मंगलवार 10 जनवरी को खेला जा रहा है। गुवाहाटी में खेले जा रहे इस मुकाबले में टॉस हारकर भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरी।

वहीं, टीम इंडिया की सलामी जोड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल ने ओपनिंग करते हुए शानदार बल्लेबाजी की। वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में हिटमैन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए फिफ्टी जड़ी लेकिन एक पल ऐसा भी आया जब वह शतक बनाने से चूक गए। रोहित के आउट होने पर डगआउट में बैठे विराट कोहली (Virat Kohli) भी बेहद खुश नजर आए। अब इस पूरी घटना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Rohit Sharma शतक बनाने से पहले हुए आउट

दरअसल, वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने शानदार शुरूआत की। महज 4 ओवर में ही टीम इंडिया का स्कोर 35 था। क्रीज पर खड़े रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और दूसरे छोर पर शुभमन गिल लगातार मेहमान टीम के गेंदबाजों की धुनाई कर रहे थे। ऐसे में श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका भी परेशान हो गए कि आखिरकार रनों को कैसे रोका जाए। जिसके बाद गेंदबाजी करने आए हसरंगा ने अपने पहले ही ओवर में रोहित और गिल को उलझाए रखा और 6 रन दिए। इसके बाद फिर से 11 वें ओवर में कप्तान शनाका ने हंसरगा पर भरोसा जताया। लिहाजा, गेंदबाज ने भी बॉल को घुमाते हुए रोहित शर्मा को आउट कर दिया।

रोहित को आउट होते देख खुश हुए विराट कोहली, वीडियो वायरल

वहीं, हंसरगा की गेंद पर आउट हुए रोहित शर्मा शतक बनाते – बनाते चूक गए। ऐसे में डग आउट में बैठे विराट कोहली (Virat Kohli) ईशान किशन से कहते दिखे ‘आउट है, आउट है।’ किंग कोहली को देखकर लग रहा था कि वह हिटमैन का विकेट गिरने से बेहद खुश हैं और खुद शतकीय पारी खेलना चाहते हैं। फैंस यह भी कह रहे हैं कि विराट रोहित (Virat Kohli) रोहित के आउट होने से पहले ही बैटिंग के लिए तैयार हो गए थे। इसलिए उन्हें कप्तान के आउट होने की जल्दी थी। बहरहाल, इस पूरे वाक्य का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

error: Content is protected !!