VIDEO: जब शार्दुल की हो रही थी जमकर कुटाई तो विराट ने संभाली कप्तानी!, मुंह लटकाए देख रहे थे रोहित शर्मा

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम ने तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज का आगाज जीत के साथ किया। 18 जनवरी को हैरदराबाद के स्टेडियम में खेले गए मैच में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर कप्तानी करते हुए देखा गया। गेंदबाजी के दौरान टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर खराब प्रदर्शन करते हुए नजर आए। जिसके बाद विराट गेंदबाज के साथ बातचीत कर उन्हें समझाते हुए रहे। वहीं इस वाकया के दौरान मैदान पर मौजूद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा किंग कोहली का मुंह ही ताकते रह गए।

Virat Kohli बीच मैच में बने कप्तान, मुंह ही देखते रह गए रोहित

भारत और न्यूज़ीलैंड (IND vz NZ) के बीच खेले गए पहले वनडे मुकाबले में स्टार खिलाड़ी विराट कोहली को एक बार फिर कप्तानी करते हुए देखा गया। दरअसल, न्यूज़ीलैंड टीम की पारी के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर टीम के लिए महंगे गेंदबाजों में से एक साबित हुए। उन्होंने इस मैच में खराब गेंदबाजी करते हुए जमकर वाइड गेंद फेंकी। वहीं, न्यूज़ीलैंड की पारी के 39वें ओवर में शार्दुल ने कुल चार वाइड गेंदें डाली।

इस ओवर की दूसरी और तीसरे गेंद वाइड फेंकी। वहीं, जब तीसरी गेंद का फ्री हिट दिया गया तो इसमें भी उनकी दो गेंद वाइड रही। उनकी ऐसी गेंदबाजी देख विराट कोहली (Virat Kohli) के अंदर का कप्तान एक बार फिर जग उठा और वह बीच मैदान ठाकुर को गेंदबाजी को लेकर सलाह देते हुए दिखाई दिए। उन्हें कप्तानी करता देख रोहित शर्मा किंग कोहली का मुंह ही ताकते रह गए।

 

error: Content is protected !!