5 हफ्ते के लिए बढ़ाया गया Big Boss 15, Vishal Kotian की होगी दोबारा एंट्री

Big Boss 15, 5 Week extension Vishal Kotian to enter as a Wild Card Contestant: जी हां, हर तरफ शोर है कि 16 जनवरी को Big Boss 15 का फिनाले होना है. मगर ऐसे में अब मेकर्स ने बहुत बड़ा दांव खेल दिया है. जबकि फैंस तो विनर का नाम तक जानने के लिए उत्सुक हो गए थे. फिल्हाल आपको बता दें कि बिग बॉस 15 का विनर अब सामने नहीं आने वाला है. क्योंकि मेकर्स ने शो को 5 हफ्ते बढ़ाने का फैसला ले लिया है. साथ ही इसी सीजन का एक पुराना प्रतियोगी भी घर में दोबापा एंट्री लेने वाला है.

कब होगा फिनाले

पिछले कई सालों से देखा गया है कि मेकर्स टीआरपी को ग्रैब करने के लिए अक्सर यही गेम प्ले करते हैं. हालांकि बिग बॉस 15 को रत्तीभर भी टीआरपी नहीं मिली है. इसलिए ही पहले मेकर्स ने कहा था कि शो का फिनाले फरवरी में नहीं बल्कि जनवरी में ही करा देंगे.

मगर बिग बॉस की खबरों को सबसे पहले दिखाने वाला द खबरी ने शेयर किया है कि मेकर्स ने घरवालों की परमिशन लेते हुए शो आगे बढ़ाने की घोषणा तक कर दी है. साथ ही कहा जा रहा है कि अगर शो 5 हफ्ते नहीं बढ़ता है तो भी 3 हफ्ते तो जरूर आगे जाएगा.

घर में वापसी करेगा ये सदस्य

Big Boss 15 के घर में फिनाले से पहले Vishal Kotian एक बार फिर से घर में जाने के लिए तैयार हैं. Vishal Kotian अभी कुछ हफ्ते पहले ही शो से बाहर निकाला गया था. Vishal Kotian की वजह से शो में काफी लड़ाई भी देखी गई थी. ऐसे में फैंस उम्मीद कर सकते हैं कि बिग बॉस 15 के घर में धमाल मचने वाला है.

ये भी पढ़ें : बगैर नहाए घर में घूमती हैं Tejasswi Prakash, पूरे दिन ब्रश भी नहीं करतीं!

error: Content is protected !!