कंगना से शादी के लिए अपनी पत्नी तक को छोड़ना चाहते थे अनिल कपूर, सरेआम किया था ऐलान

बॉलीवुड की पागल एक्ट्रेस कंगना रणौत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना अब 34 साल की हो गई हैं और फिल्हाल वो सिंगल हैं. कंगना ने कहा कि वो ऐसे शख्स के साथ ही रहेंगी जो मेरे लिए अपने पत्नी को तक छोड़ दे. ऐसा ही एक एक्टर उन्हें मिल भी गया था. ये एक्टर कोई और नहीं अनिल कपूर ही है. आपको बता दें कि अनिल कपूर कंगना पर जान छिड़कते हैं. अनिल कंगना से इस कदर प्यार करते हैं कि वो उनके लिए अपनी को तक तलाक दे सकते हैं. इस बात का खुलासा खुद अनिल कपूर ने किया था करण जौहर के शो में.

कंगना के लिए अपनी पत्नी को तक छोड़ सकते हैं अनिल

करण ने जब अपने शो पर अनिल कपूर से पूछा कि कोई ऐसी महिला का नाम बताओ जिसके लिए आप अपनी पत्नी को तक छोड़ सकते हैं. तब अनिल कपूर ने कंगना का नाम लिया था. शायद ये नाम अनिल ने मजाक में ही लिया था मगर यूजर्स को तो बहाना चाहिए ट्रोल करने का.

कौन हैं सुनीता?

अनिल कपूर ने साल 1984 में शादी की थी. उनकी बीवी का नाम सुनीता कपूर है. सुनीत एक मॉडल थीं साथ उनके पिता एक बैंकर थे. जब दोनों की शादी हुई तो अनिल कपूर स्टार नहीं न्यूकमर थे. अब सुनीत पेशे से कॉस्टूयम डिजाइनर हैं. दोनों के तीन बच्चे सोनम कपूर, रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर हैं. सोनम और हर्षवर्धन अभिनय के क्षेत्र में हैं. वहीं रिया कपूर एक प्रोड्यूसर हैं.

error: Content is protected !!