जब Deepika Padukone ने पकड़ा रंगे हाथ, Ranbir Kapoor ने दिया था प्यार में धोखा

When Deepika Padukone caught Ranbir Kapoor cheating on her: एक समय ऐसा भी था, जब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपना दिल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को दे चुकी थीं. साल 2007 में फिल्म ‘बचना-ए-हसीनों’ के दौरान दोनों करीब आए थे. दीपिका पादुकोण रणबीर के प्यार में इतना डूब चुकी थीं कि उन्होंने गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू भी बनवा लिया था, लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ, जिसकी वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया.

दीपिका पादुकोण ने खुद ब्रेकअप के पीछे की वजह बताई थी. दीपिका ने कहा था कि उन्हें एक दिन रणबीर कपूर को रंगे हाथों पकड़ा था, जिसके बाद उन्होंने सारे इमोशन भुलाकर अलग होने का फैसला कर लिया.

Deepika Padukone
Deepika Padukone

खुद रणबीर कपूर ने इस बात को स्वीकार किया था. रणबीर कपूर ने कहा था, “हां मैने चीटिंग की थी क्योंकि मैं तब मैच्योर नहीं था. मैंने कुछ सिचुएशन्स का फायदा उठाया था. यह सब बातें आपको तब समझ आती हैं जब आप उम्र में बड़े हो जाते हैं.”

बता दें कि रणबीर कपूर ने इसके बाद कैटरीना कैफ को डेट किया था, लेकिन उनके साथ भी रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सका. कैटरीना कैफ ने कुछ महीनों पहले एक्टर विक्की कौशल से शादी कर ली. ये भी पढ़ें- Abhijit Bichukale ने Karan Kundrra को कहा जॉबलेस, काम करने का दिया ऑफर

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर इस वक्त महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. माना जा रहा है कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं. दिसंबर-2021 में दोनों की शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन कोरोना के चलते यह मुमकिन नहीं हो सका.

रणबीर कपूर दिग्गज कलाकार राज कपूर के पोते हैं. रणबीर के पिता ऋषि कपूर दिग्गज एक्टर रह चुके हैं. वहीं मां नीतू कपूर भी अपने जमाने की फेमस कलाकार रहीं. रणबीर कपूर ने फिल्म रॉकस्टार के साथ अपनी बड़ी पहचान बनाई थी. इसके अलावा वह सांवरिया जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

सोर्स- हिंदुस्तान

error: Content is protected !!