Shilpa Shetty को घर से बाहर करना चाहते थे Raj Kundra, धक्के मारते आए थे नजर

When Raj Kundra throwing out Shilpa Shetty: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों ‘इंडियाज गॉट टैलेंज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. शिल्पा अब बतौर जज टीवी पर नजर आती हैं. एक वक्त ऐसा भी था, जब उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) बुरी तरह फंस गए थे. राज कुंद्रा पर वयस्क कंटेंट बनाने का आरोप लगा था. हालांकि बाद में कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा किया.

राज कुंद्रा अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं, लेकिन एक दिन वह शिल्पा शेट्टी को धक्के मारकर घर से बाहर निकालते नजर आए. हालांकि ये सब मजाकिया अंदाज में ही हुआ था.

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty

दरअसल उस वक्त दोनों मजाक के मूड में थे. राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह वाइफ शिल्पा से पूछते हैं कि कि अगर उनको लॉटरी लग जाए, तो शिल्पा क्या करेंगी?

इस पर शिल्पा कहती हैं कि वह आधी रकम लेकर अपने मायके बस जाएंगी. शिल्पा की इस बात से राज कुंद्रा काफी खुश हो जाते हैं. वह कहते हैं- “ले आधी रकम और निकल यहां से.” ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant के दावों पर Ritesh ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो में कहा- फेक नहीं हूं मैं

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty

इसके बाद राज कुंद्रा मजाक में शिल्पा को धक्के मारते नजर आते हैं. वह वाइफ को घर से बाहर निकलने को कहते हैं. ये एक फनी वीडियो था, जिस पर फैंस के तरह-तरह के कमेंट भी थे.

बता दें कि शिल्पा शेट्टी मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं. शिल्पा ने रियलिटी शो बिग ब्रदर अपने नाम किया है, जिसके बाद उन्होंने बिग बॉस सीजन-2 को होस्ट किया. हालांकि इस वक्त शिल्पा ने बॉलीवुड से दूरी बना रखी है.

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी कुछ दिनों पहले बिग बॉस-15 में नजर आई थीं. कुछ लोगों ने इस बात का विरोध किया था कि मेकर्स शमिता को काफी मौके दे रहे हैंं, जिस पर शिल्पा शेट्टी ने बहन का बचाव भी किया था.

सोर्स – जी न्यूज

error: Content is protected !!