जब Salman Khan ने लगाई फटकार, Bigg Boss कंटेस्टेंट ने की सुसाइड की कोशिश

When Zubair Khan attempts suicide on Bigg Boss 11, Salman Khan was the reason: बिग बॉस 11 के जुबैर खान (Zubair Khan) को तो आप में से कई लोग जानते होंगे. लेकिन यह बात बहुत ही कम लोगों को पता है कि बिग बॉस (Big Boss) से निकलने के बाद 13 सालों से वे डिप्रेशन से जूझ रहे हैं. जुबैर खान ने यह बात अपने फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) के जरिए लोगों तक शेयर किया.

बता दें, जुबैर खान बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुके हैं. इस शो को साल 2017 में रिलीज किया गया था. इस दौरान जुबैर खान ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. शो में रहने के दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट से काफी लड़ाई-झगड़ा किया. साथ ही सलमान खान (Salman Khan) से भी उनकी काफी बहस देखने को मिली थी.

सलमान खान ने जुबैर के बर्ताव को देखते हुए उन्हें फटकार भी लगाई थी, जिसके बाद उन्होंने रात में ढेर सारी नींद की गोलियां खा ली थीं और इसी वजह से बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया गया था. घर से निकलने के बाद उन्होंने सलमान के खिलाफ FIR भी दर्ज करवाया था.

Zubair Khan
Zubair Khan

खुद जुबैर खान ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए लोगों को यह बताया था कि बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद से वे 13 सालों से डिप्रेशन से पीड़ित हैं. वे बताते हैं कि वे अपना ज्यादा समय बच्चों के साथ बिताते हैं जिससे उनका डिप्रेशन (Depression) कम होता है. उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ और लोगों ने उनके सलामती की दुआएं भी की.

ये भी पढ़ें- Big Boss के इन कंटेस्टेंट ने Salman Khan से की जबरदस्त लड़ाई, करियर तबाह

बताते चलें कि जुबैर खान अपना प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं. उन्होंने साल 2013 में फिल्म लकीर का फकीर भी रिलीज की थी. इस फिल्म में कई जाने माने अभिनेता जैसे एजाज खान, विकी आहूजा आदि शामिल थे.

बता दें कि बिग बॉस में ऐसे कई कंटेस्टेंट आ चुके हैं, जिन्होंने मेकर्स की नाक में दम कर दिया था. सजीन-15 में अफसाना खान ने भी खुद पर चाकू से हमले की कोशिश की थी, जिसके बाद उन्होंने घर से आउट कर दिया गया था.

सोर्स- अमर उजाला

error: Content is protected !!