कौन हैं अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश? ‘बुलबुल’ एक्ट्रेस को कर रहे डेट!

नए साल के मौके पर एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा संग रोमांटिक फोटो पोस्ट किया था. कर्णेश के साथ तृप्ति के रिलेशनशिप को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन दोनों ने सालों से इस बात पर चुप्पी साधी हुई है. इस बीच हम आपको बता रहे हैं कि कर्णेश शर्मा कौन हैं.

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं सब जानते हैं. लेकिन क्या आपको अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा के बारे में पता है? इन दिनों कर्णेश शर्मा चर्चा में बने हुए हैं. कारण है उनका एक वायरल हुआ फोटो, जिसमें वो ‘बुलबुल’ और ‘कला’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर करते नजर आ रहे हैं.

कौन हैं कर्णेश शर्मा? ये फोटो नए साल का स्वागत करते हुए तृप्ति डिमरी ने ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. कर्णेश शर्मा संग तृप्ति के रिलेशनशिप को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन दोनों ने सालों से इस बात पर चुप्पी साधी हुई है. ऐसे में माना जा रहा है कि तृप्ति ने कर्णेश संग अपने रिश्ते का ऐलान इस फोटो को शेयर कर दिया है. इस बीच हम आपको बता रहे हैं कि कर्णेश शर्मा कौन हैं.

अगर आप अनुष्का शर्मा के फैन हैं या फिर फिल्म इंडस्ट्री में जरी भी दिलचस्पी रखते हैं तो आपने कर्णेश शर्मा का नाम जरूर सुना होगा. कर्णेश शर्मा, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बड़े भाई और फेमस प्रोड्यूसर हैं. अनुष्का ने भाई कर्णेश शर्मा के साथ मिलकर ही अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स की शुरुआत की थी. इसके कई सालों के बाद अनुष्का ने प्रोडक्शन हाउस की सारी जिम्मेदारी भाई को दे दी और फिल्मों और परिवार पर फोकस करने का फैसला लिया.


इस फिल्म से की करियर की शुरुआत: कर्णेश शर्मा ने बतौर प्रोडक्शन अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘एनएच10’ से की थी. इस फिल्म में उनकी बहन अनुष्का शर्मा ने काम किया था. तब से अभी तक वो ‘बुलबुल’, ‘कला’, ‘फिल्लौरी’ और ‘परी’ जैसी फिल्में बना चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ को भी बनाया था. अनुष्का शर्मा की नई फिल्म ‘चकदा एक्स्प्रेस’ का प्रोडक्शन भी कर्णेश शर्मा ही संभाल रहे हैं.

क्रिकेट और नेवी से थे जुड़े: रिपोर्ट्स की मानें तो कर्णेश शर्मा, प्रोड्यूसर बनने से पहले मर्चेंट नेवी में थे. उन्होंने बचपन में क्रिकेट भी खेला है. कर्णेश ने कर्नाटक की अंडर-19 टीम का प्रतिनिधत्व क्रिकेट में किया था. माना जाता है कि तृप्ति डिमरी को कर्णेश शर्मा कई सालों से डेट कर रहे हैं. कर्णेश ने एक्ट्रेस संग 2020 में अपनी कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर कर उन्हें बर्थडे की बधाई भी दी थी. हालांकि दोनों ने अभी भी अपने रिश्ते पर कोई बात नहीं की है.

error: Content is protected !!