Hrithik Roshan इस बच्ची को कर रहे हैं डेट, जानें उनकी नई गर्लफ्रैंड के बारे में सबकुछ

Who is Saba Azad Hrithik Roshan’s new Girlfriend: जी हां, पिछले कई दिनों से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) संग एक मिस्ट्री गर्ल स्पॉट की जा रही है. जब ज्यादा गौर से पता लगाया तो मालूम चला कि ये 15 साल की बच्ची सी मालूम होने वाली लड़की कोई और नहीं सबा आजाद है. सबा आजाद (Saba Azad) इन दिनों अपनी एक्टिंग नहीं बल्कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को डेट करने की वजह से सुर्खियों में हैं.

अगर आप उनका नाम जानने के बाद भी उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं तो आपको बता दें कि सबा को हाल ही में सोनी लिव पर आई रॉकेट बॉयज में देखा गया था.

सबा पिछले कई सालों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं. इन्होंने कुछ एक फिल्मों के साथ-साथ कई वेब सीरीज भी की हैं. सबा आजाद का रुतबा हालांकि थियेटर की दुनिया में काफी ज्यादा है. गौर करने वाली बात ये है कि सबा आजाद (Saba Azad) मशहूर प्ले राइटर सफदर हाशमी की भतीजी हैं. दिल्ली में पैदा होने वाली सबा बचपन से ही पर्दे के तरफ झुकती आई हैं. अब अचानाक से उनका नाम ऋतिक से जुड़ना वाकई दिलचस्प कहानी है. तो चलिए आपको बताते हैं सबा आजाद के बारे में.

तो क्या ऋतिक को सचमें डेट कर रही हैं सबा आजाद?

पिछले कुछ दिनों से सबा आजाद (Saba Azad) और ऋतिक को एकसाथ स्पॉट किया जा रहा है. अफवाहों को माना जाए तो दोनों एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं. साथ ही में हाल ही में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े भी स्पॉट किए जा चुके हैं. हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि दोनों ने ही नहीं की है. मीडिया की मानें तो दोनों ने एक साथ ही गोवा में अपनी कई रातें गुजारी हैं.

ओडिसी डांस में ट्रेंड हैं सबा

सबा आजाद एक थियेटर परिवार से आती हैं. इस वजह से ही बेहद कम उम्र में ही इन्होंने सफदर हाशमी के थिएटर ग्रुप जन नाट्य मंच को ज्वाइन कर लिया था. साथ ही वहां उन्होंने हबीब तनवर, एमके रैना, जीपी देशपांडे और मशहूर एनके शर्मा संग काम भी किया. इतना ही नहीं सबा को क्लासिकल बैले, जैज, लैटिन, ओडिसी और उसके साथ कंटेम्पररी डांस का बहुत ही अच्छा ज्ञान भी है. सबा आजाद देश ही नहीं विदेशों में भी जैसे की इंग्लैंड, कनाडा और नेपाल में भी शोज करती हैं.

स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद ही रखा सिनेमा में कदम

थियटर के प्रति प्यार और काम करने की लगन सबा में बचपन से ही थी. मगर सिनेमा की तरफ उन्होंने अपना सफर स्कूलिंग के बाद ही रखा. अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद इन्होंने निर्देशक ईशान नायर के लिए एक शार्ट फिल्म जिसका नाम गुरुर था. उसमें मुख्य भूमिका निभाई थी. इसके बाद सबा ने कई शॉर्ट फिल्मों में काम किया. इसके अलावा उन्हें कैडबरी, वोडाफोन, पॉन्ड्स, मैगी, किटकैट, टाटा स्काई, गूगल, सनसिल्क, नेस्कैफे, एयरटेल, क्लीन एंड क्लियर, वेस्टसाइड और अन्य टीवी कमर्शियल में देखा जा चुका है.

error: Content is protected !!