एक आंख नहीं भाते हैं Nana Patekar को Sanjay Dutt, नहीं किया कभी साथ काम

Nana Patekar and Sanjay Dutt rivalry: हिंदी फिल्म के एक्टर्स को एक साथ देखना दर्शकों का ख्वाब होता है. जब कोई भी बड़े सितारे एक साथ काम करते हैं. तो फिल्म हिट होने की गारंटी बढ़ जाती है और दर्शकों में एक अलग उत्साह आ जाता है. वहीँ अगर बॉलीवुड एक्टर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले नाम नाना पाटेकर (Nana Patekar) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) का आता है.

दोनों ही एक्टर्स ने फिल्मों में अपनी एक्टिंग से खूब चर्चा बटोरी, एक तरफ जहाँ संजय अपने एक्शन से फेमस हैं, तो नाना अपनी शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लेते हैं, लेकिन ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि दोनों दिग्गज एक्टर कभी एक साथ फिल्मों में क्यों नही देखे गए. तो आज हम आपको दोनों के साथ काम नहीं करने की वजह बताते हैं.

दोनों एक्टर्स के फैन हैं लोग

हर किसी को पता है कि दोनों एक्टर्स की ज़बरदस्त फैन फोल्लोइंग है, जहाँ नाना पाटेकर किरदार में ऐसा उतर जाते हैं की उसको किरदार को जिंदा कर देते हैं, यशवंत लोहार फिल्म हो या अब तक 56, हर किसी के मुंह पर आज भी ऐसी कई फिल्मों के डायलॉग जुबान पर चढ़े रहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

हाल में ही संजय दत्तकेजीएफ2 मूवी से अपनी एक्टिंग को लोहा मनवा चुके हैं. बॉलीवुड में संजू बाबा से मशहूर इस एक्टर को एक्शन से लेकर कॉमेडी फिल्मों में महारत हासिल है. लगे रहो मुन्नाभाई हो या मुन्नाभाई एमबीबीएस हो इस जैसी कई और फिल्मों से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है.

जानें संजय (Sanjay Dutt) और नाना (Nana Patekar) के साथ नहीं काम करने की वजह

तो चलिए हम आपको वो वजह बताते हैं कि जिसके बाद नाना (Nana Patekar) ने संजय के साथ कभी काम नहीं किया. साल 1993 में हुआ मुंबई ब्लास्ट के बारे में हर कोई जानता है और इस धमाके में संजय पर आरोप भी लगे थे। वहीँ इस धमाके में नाना ने अपने भाई को भी खो दिया था, जिसके बाद वो संजय से बेहद नाराज़ हो गए थे.

उन्होंने एक बार इंटरव्यू में कहा था कि संजय दत्त का अपराध छोटा नहीं बल्कि डराने वाला था, वहीँ उन्होंने संजय की सजा माफ़ करने पर भी सवाल खड़े किए थे. उन्होंने कहा कि न्याय सबके लिए एक बराबर होना चाहिए.

साथ काम नहीं करने की खाई कसम

ब्लास्ट में अपने भाई की मौत के साथ ही नाना ने अपनी पत्नी के बारे में भी बातें शेयर की थी, वह भी धमाके वाली जगह मौजूद थी, लेकिन भाग्यवश उसने कुछ ही देर पहले बस पकड़ ली थी, अगर ऐसा ना होता तो शायद उस दिन वह उनको भी चुके होते.

वहीँ इंटरव्यू में नाना ने कहा कि भले ही अदालत ने संजय को माफ़ी दे दी हो, लेकिन वो उनको कभी नहीं माफ़ करेंगे और कभी उनके साथ काम नहीं की कसम भी खाई.

 

error: Content is protected !!