Oscar में एंकर ने उड़ाया Will Smith की गंजी पत्नी का मजाक, एक्टर ने जड़ा मुक्का

Will Smith Slaps Chris Rock Over Joke About Wife At Oscar: 94वें ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी को चौंका दिया है. दिग्गज हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) एक कॉमेडियन से इतना नाराज हो गए कि उन्होंने स्टेज पर ही उसे पीट जड़ दिया. आखिर क्या था पूरा मामला… आइए, जानते हैं…

दरअसल उस वक्त कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock), विल स्मिथ की पत्नी जाडी पिंकेट (Jada Pinkett Smith) के गंजेपन का मजाक उड़ा रहे थे, जिससे स्मिथ को काफी गुस्सा आ गया. स्मिथ अपे गुस्से पर काबू नहीं रख सके और उन्होंने कॉमेडियन को कैमरों के सामने ही थप्पड़ जड़ दिया.

Oscar Will Smith
Oscar Will Smith with Wife

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां तक कि विल स्मिथ टॉप ट्रेंड करने लगे हैं. हालांकि यहां भी दो पक्ष नजर आ रहा है. एक पक्ष उन्हें ट्रोल कर रहा है. दूसरा इस पूरे वाकये के लिए क्रिस रॉक को ही जिम्मेदार ठहरा रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि अपनी पत्नी यहां तक कि किसी भी महिला का अपमान सहन करना ही गलत है.

आपको बता दे कि जेंडा को एलोपेसिया बीमारी है. इस बीमारी की वजह से सिर में जगह-जगह से बाल उड़ जाते हैं. क्रिस ने ऑस्कर के मंच पर ये कह दिया कि फिल्म ‘जी.आई, जेन 2’ में जेंडा को गंजेपन की वजह से ही कास्ट किया गया है. यह सुनकर विल बुरी तरह भड़क गए.

पहले तो क्रिस हैरान रह गए. इसके बाद स्मिथ अपनी सीट पर लौटे और वह क्रिस को गालियां देते हुए बोले कि उनकी पत्नी का नाम कभी भी अपनी जुबान पर दोबारा ना लें. इसके बाद क्रिस ने तुरंत माफी मांगते हुए कहा कि वो ऐसा कभी नहीं करेंगे. Read More: जल्द Tejasswi Prakash से शादी करने जा रहे Karan Kundrra, डेट आ गई सामने

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोग दो वर्गों में बंटे नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि जीआई जेन 1997 में आई फिल्म थी, जिसमें लीड एक्ट्रेस डेमी मूर ने अपना सिर मुंडवा लिया था.

English Summary: Watch: Will Smith Slaps Chris Rock Over Joke About Wife At Oscars

 

error: Content is protected !!