ट्रोल करने वालों को नीना गुप्ता ने खिखाया सबक, बोलीं- सेक्सी कपड़े पहनने वाले बेकार होते हैं

बॉलीवुड की अभिनेत्री नीना गुप्ता एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. ‘मुझे ऐसा मालूम होता है कि जो लोग टाइट सेक्सी कपड़े पहनते हैं. जैसे कि अभी मैंने पहने हैं. वह लोग ही बेकार होते हैं. लेकिन मैं आप सभी को बता दूं कि मैंने संस्कृत में एमफिल कर रखी है. साथी और भी बहुत सारी पढ़ाई की हुई है. तो आप लोग किसी को कपड़े देखकर जज करना बंद कर दें. ऐसा करने वालों को यह बात समझनी चाहिए कि कपड़ों से कुछ नहीं होता है.’ नीना गुप्ता ने यह सब वीडियो में कहा है. उनकी या वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. पक्ष और विपक्ष दोनों इस मुद्दे पर अपनी राय रख रहे हैं.

हालांकि कई लोगों को यह बात नहीं समझ आ रही है कि एक्ट्रेस ऐसा क्यों बोल रही है. क्योंकि हाल ही में ना तो ऐसा कोई मुद्दा चल रहा है, ना ही लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है. ऐसे लोगों के लिए नीना गुप्ता ने अपने से जुड़े एक वीडियो को शेयर किया है. जो वीडियो 2021 साल का है. इस वीडियो में उन्हें सोशल मीडिया पर कपड़े की वजह से काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था.

दरअसल पिछले साल जून में नीना गुप्ता ने अपनी किताब ‘सच कहूं तो’ निकाली थी. इस किताब को लेकर वह काफी ज्यादा सुर्खियों में भी रही थीं. इस किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में कई दिलचस्प खुलासे किए थे.

इसी किताब को देने के लिए वह मशहूर गीतकार अथवा शायर गुलजार जी घर पहुंची थीं. उनके घर जाते वक्त नीना गुप्ता ने स्टाइलिश फ्लोरल प्रिंट शार्ट्स पहन रखे थी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हुई थी. साथ ही उनकी शार्ट्स के लिए उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया था. यूजर्स का कहना था कि गुलजार साहब से मिलने के लिए नीना गुप्ता को साड़ी पहननी चाहिए. वहीं कुछ लोगों का मानना था कि नीना गुप्ता को अपनी उम्र का ख्याल रखना चाहिए. हालांकि उस वक्त नीना गुप्ता ने किसी को भी कोई जवाब नहीं दिया था. मगर अब एक साल बाद नीना गुप्ता ने अपने सारे ट्रोलर्स को उसका जवाब दिया है. साथ ही उनके बारे में अपनी राय रखी है जो महिलाओं को कपड़े से जज करते हैं.

आपको बता दें कि हमारे देश में या कोई पहली बार नहीं है कि जब महिलाओं को कपड़ों के आधार पर जज किया गया है. अगर महिलाएं पूरी तरह से पारंपरिक कपड़े पहन ले तो लोग उन्हें आंटी या फिर ओल्ड फैशन कहने लगते हैं. और अगर यदि वह शॉर्ट्स या मिनी स्कर्ट पहनकर घूमे तो उन्हें कहा जाता है कि अंग प्रदर्शन क्यों कर रही हो. कई बार उन्हें करैक्टर सर्टिफिकेट तक दे दिया जाता है. इतना ही नहीं कई बार उन्हें बलात्कार जैसे बड़े अपराधों का भी शिकार होना पड़ता है. बाद में करने वाला उनके पहनावे को जिम्मेदार बताता है.

नीना गुप्ता की इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग राय है. एक महिला यूज़र ने नीना गुप्ता की वीडियो पर लिखा है कि मुझे हमेशा से साड़ी पहनकर बालों में जुड़ा बनाने के साथ बिंदी लगाना पसंद है. इसकी वजह से लोगों ने ऑफिस में मुझे बहन जी बुलाया करते थे. साथ ही कई बार मेरा भरी महफिल में ही मजाक बनाया गया. पर ठीक है जितनी जिसकी सोच. किसी की सोच को हम पकड़ नहीं सकते.

तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि आप तो हर ड्रेस में अच्छी लगती है मैम. साथी जिस अंदाज में आप ने धमकी दी है यूजर्स को वह कोई संस्कृत वाला ही दे सकता है एकदम प्यार से. एक अन्य शख्स ने लिखा है कि आप ट्रोलर्स को डांट रही है या प्यार कर रही हैं. आप बहुत स्वीट हैं. आप बहुत कमाल हैं साथ ही आपकी वीडियो भी काफी ज्यादा अच्छी है.

लोगों की ऐसी कमेंट पढ़कर एक बात तो साफ होती है कि देश में सिर्फ नेगेटिविटी ही नहीं भरी हुई है. बल्कि सही सोच वाले भी लोग भी हैं.

error: Content is protected !!