अनुपमा और अनुज के हस्ते परिवार को आग लगाने आ रही है ये हसीना – सेट से तस्वीरें वायरल…

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें रूपाली गांगुली एक्ट्रेस सुचिता त्रिवेदी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटो को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही शो में एंट्री कर सकती हैं। अनुपमा के सेट से तस्वीरें हुई वायरल। रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा इन दिनों टीआरपी लिस्ट में खूब धमाल मचा रही हैं।

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा इन दिनों दर्शकों की पसंदीदा है। शो में आने वाले दिनों में ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं, जिससे लोगों का शो के प्रति उत्साह और बढ़ गया है। इस समय ट्विस्ट और टर्न के बीच अनुपमा के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस सुचिता त्रिवेदी रूपाली गांगुली के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। माना जा रहा है कि इस फोटो को खींचकर जल्द ही वह अनुपमा में एंट्री कर सकते हैं।

तो आइए डालते हैं अनुपमा के सेट से वायरल हो रही इन तस्वीरों पर एक नजर। सुचिता त्रिवेदी ने रूपाली गांगुली के साथ एक फोटो शेयर की। सुचिता त्रिवेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रूपाली गांगुली के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो में एक्ट्रेस रूपाली गांगुली पर प्यार बरसाती नजर आ रही हैं। सुचिता त्रिवेदी ने रूपाली गांगुली के साथ एक फोटो शेयर की।

सुचिता त्रिवेदी ने फोटो शेयर करते हुए रूपाली गांगुली को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया. फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, जब बेस्टीज एक-दूसरे से लंबे समय बाद मिलते हैं तो किसी फिल्टर की जरूरत नहीं होती है। सुचिता त्रिवेदी के कैप्शन को देखते हुए। कृपया ध्यान दें कि सुचिता त्रिवेदी ने अपने कैप्शन में हैशटैग अनुपमा भी डाला है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि अभिनेत्री जल्द ही रूपाली गांगुली स्टारर अनुपमा में एंट्री कर सकती हैं।

कहानी घर घर की में सुचिता और रूपाली गांगुली एक साथ नजर आए थे। सुचिता त्रिवेदी और रूपाली गांगुली को सीरियल कहानी घर घर की में एक साथ देखा गया था। सुचिता त्रिवेदी ने शो में शिल्पा अग्रवाल की भूमिका निभाई थी। वहीं रूपाली गांगुली ओम और पार्वती की बेटी के रूप में नजर आईं। अनुपमा में सुचिता त्रिवेदी की एंट्री पर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं है।

आपको बता दें कि सेट से वायरल हो रही इस फोटो से अनुपमा में सुचिता त्रिवेदी की एंट्री को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन अभी तक एक्ट्रेस या प्रोड्यूसर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल कमेंट नहीं आया है। अनुपमा में इन दिनों ये ट्विस्ट आ रहा है. हाल ही में अनुपमा में दिखाया गया है कि अनुपमा के सामने तोशु का घड़ा फट जाता है। वह उससे सच्चाई जानने की कोशिश करता है। लेकिन वह अपने गुनाहों को कबूल करने के बजाय खुद को बेगुनाह घोषित करने लगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sucheeta Trivedi (@sucheetat)

error: Content is protected !!