Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा के फैसले सूख गया अभिमन्यु का खून, महिमा हुई कामयाब

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस का चर्चित टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों टीआरपी लिस्ट में धमाल मचा रहा है. प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) और हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopra) का यह शो टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. पिछले एपिसोड्स में दिखाया गया था कि कि कायरव को अक्षरा और अभिमन्यु के बारे में पता चल जाता है.

पता लगने के बाद से ही कायराव का गुस्सा आसमान पर चढ़ जाता है. कायरव-अभिमन्यू की कॉल पकड़ लेता है. कायरव अपनी बहन को वहां से जाने के लिए कहता है. तभी अक्षरा चिल्लाते हुए कहती है कि वह अपने फैसले खुद ले सकती है.

अक्षरा अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा परेशान होती है. ये बात वो मिमी को बताती है. तब मिमी उससे कहते हैं कि तुम्हारी शादी सिर्फ नाम की लव मैरिज होगी असल में तो है वो अरेंज मैरिज ही. क्योंकि आप दोनों एक-दूसरे से मिले, प्यार हुआ और फिर शादी. तुम्हें एक-दूसरे को जानने का मौका तो मिला ही नहीं. हालांकि ये बात सुनकर अक्षरा और घबरा जाती है.

इसके बाद शो में बिरला हॉस्पिटल में एक बार फिर से म्यूजिक थेरेपी डिपार्टमेंट शुरू करने के लिए बात चलती है. ये ऑफर महिमा लेकर अक्षरा के पास जाती है. महिमा-अक्षरा से कहती है कि वापस आ जाओ. मगर अक्षरा नहीं आती है. अक्षरा कहती है कि मैं पहले से ही एक जगह काम कर रही हूं. ऐसे में मैं इसे छोड़कर नहीं आ सकती. ऐसी बातें सुनकर महिमा गुस्से से लाल-पीली हो जाती है.

आगे शो में दिखाया गया कि बिरला हॉस्पिटल में म्यूजिक डिपार्टमेंट दोबारा शुरू कर दिया गया है. ये बात अभिमन्यू को नहीं पसंद आती है. अभिमन्यू तब तुरंत ही अक्षरा का हाथ पकड़ कर महिला के पास ले जाता है. वहां खूब ड्रामा होता है और वो महिला और आनंद को खूब खरी-खोटी सुनाता है. अभि कहता है, “मेरे अक्षू की टैलेंट की कद्र नहीं है आपको, जो जब चाहा निकाल दिया और जब चाहा वापस ले आए.”

तभी अभि पूछता है अपने बड़े पा और ताई जी से कि उन्होंने अक्षरा को किस बात पर फंसाया है. तब अक्षरा कहती हैं कि उसे महिमा का ऑफर पसंद आया था इसलिए वो वापस आई. ये बात सुनकर अभिमन्यू हैरान रह जाता है. (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

 

error: Content is protected !!