Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अनहोनी का शिकार हुआ नील, अक्षरा पर लगेगा दोष

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस का धाकड़ शो ये ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों दर्शकों के लिए कई ट्विस्ट और टर्न ला रहा है. प्रणाली राठोड़ और हर्षद चोपड़ा स्टारर ये शो इन दिनों एक्साइटमेंट के मामले में सातवें आसमान पर है. ताजा एपिसोड्स में दिखाया गया है कि अरोही को हर्ष बिरला की हकीकत और काला सच सब पता लग गया है. जिस वो तुरंत ही अक्षरा को बता देती है. अक्षरा ये बात मंजरी तक पहुंचा देती है. वो अक्षरा को शांत रहने की सलाह देती है.

इसके बाद दिखाया जाएगा कि नील को भी सच का पता चलेगा वो रोते हुए वहां से चला जाएगा. जिसके बाद अक्षरा को अभिमन्यु से काफी खरी-खोटी सुननी पड़ेगी.

नील के सामने आ जाएगा अपने पिता का सच

आप देखेंगे कि नील अक्षरा से फाइन लेने का ट्राई करता है. मगर इस दौरान वो फाइल नीचे गिर जाती है. जिसके बाद आखिरकार नील को डीएन रिपोर्ट नजर आ जाती है. जिसके बाद वो टूट जाता है और कहता है चीख-चीखकर की वो अनाथ नहीं है. वह पेपर अभिमन्यु को देता है, लेकिन अभि उसे पढ़ पाता इससे पहले ही मंजरी बेहोश हो जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by abhira012 (@abhira012)


मंजरी, अक्षरा को गलत समझेगी

फिल्हाल वैंप तो आरोही है. सारा किया उसी का ही होता है. मगर मंजरी को लगता है कि ये सब अक्षरा का किया हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by abhira012 (@abhira012)

अक्षरा बन जाएगी सबकी निगाह में बुरी

इन सब ड्रामों के बाद नील कहीं चला जाता है. उसे ढूंढने के लिए अभिमन्यु भी बाहर जाता है. अक्षरा भी उसके साथ चलने के लिए जिद्द करती है तो वो कहता है कि ज्यादा बनो नहीं आज जो भी हुआ उसकी जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ तुम ही हो. दूसरी ओर नील खाई की ओर चला जाता है, तभी वहां पर कार आ जाती है, जिसे लेकर माना जा रहा है कि नील के साथ कोई हादसा हो जाएगा. (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by abhira012 (@abhira012)

error: Content is protected !!