Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभि-अक्षरा के बीच हुई तीसरे की एंट्री, लव ट्राइंगल की हुई शुरुआत

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: इन दिनों स्टार प्लस का दमदार सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ धूम मचा रहा है। हर्षद चोपड़ा और प्रणली राठौड़ स्टारर शो में लगातार नए मोड़ आ रहे हैं, जिसके बाद लोगों का एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया है।’ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में बीते दिन दिखाया गया था कि महिमापार्थ को सीईओ की पोस्ट देने की कोशिश में रहती है, लेकिन वह इससे इनकार कर देता है। वहीँ अक्षरा और अभिमन्यु एक दूसरे से पार्टी में जाने के लिए पूछना चाहते थे, लेकिन दोनों ऐसा नहीं कर पाते हैं। लेकिन बता दें कि सीरियल का ट्विस्ट अभी यहीं नहीं खत्म हुए हैं।

इस बीच जब अभिमन्यु पार्टी में पहुंचता है, तो अक्षरा उसे वहां नजर आती है, जिसके बाद वो एक सोच में पड़ जाता है कि अक्षरा को आना चाहिए, जबकि दूसरी तरफ अक्षरा को भी पार्टी में अभिमन्यु नजर नहीं आता, जिससे उसका मूड बिगड़ जाता है। दोनों इस बात से नाराज़ हो कर पार्टी से निकल जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YRKKh (@yeh_rista_kya_kahlata_haii)

मंजरी को अभिमन्यु और अक्षरा के बीच बढ़ती दूरियों को देखकर गुस्सा आ जाता है और रिश्तों को सही करने के लिए कहती है। वह कहती है कि तुम्हारे पिता के साथ मेरा रिश्ता एक सूखे रेगिस्तान की तरह था, जहाँ कभी प्यार की बारिश नहीं हुई। लेकिन अक्षु के साथ तेरा रिश्ता हमसे अलग है। यह सुनकर अभिमन्यु भावुक हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YRKKh (@yeh_rista_kya_kahlata_haii)

वहीँ पार्टी में अभिमन्यु और अक्षरा का समझौता हो जाता है, लेकिन अभि अस्पताल में एक एमरजेंसी के वहां से निकल जाता देता है। ऐसे में अक्षरा अकेले हो जाती है, तभी वहां मौजूद एक शख्स  अक्षरा के बारे में पूछते हुए कहता है ” ये कौन है”? इस पर उसे जवाब मिलता है कि वह अस्पताल की म्यूजिक थेरेपिस्ट हैं। (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

Read Also: Big Boss 16 में आएगा ये बॉलीवुड एक्टर, नौकरानी से रेप कर काट चुका है 7 साल जे

 

error: Content is protected !!