ये रिश्ता क्या कहलाता है अपकमिंग स्टोरी: क्या मंजरी की नई मांग को पूरा कर पाएगी अक्षरा!

ये रिश्ता क्या कहलाता है के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अक्षरा को लेकर आरोही का दिमाग दौड़ रहा है। वह यह पता लगाने की कोशिश करती है कि अक्षरा कहां है और घरवालों से भी पूछती है लेकिन मिमी उसे डांटकर चुप करा देती है। मनीष जानता है कि आरोही किसी को डेट कर रही है लेकिन यह नहीं जानता कि वह नील है।

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिमन्यु अक्षरा की मदद करने की कोशिश करता है लेकिन अक्षरा साफ मना कर देती है। जिसके बाद निष्ठा अक्षरा की मदद के लिए आती है और कहती है कि उसे भी डांस और म्यूजिक में इंटरेस्ट है। महिमा को जब इस बात का पता चलता है तो वह भड़क जाती हैं। वह सीधे अक्षरा के पास जाती है और कहती है कि मेरे बच्चों को बिगाड़ने की कोशिश मत करना। वह वही करेगा जो मैं चाहता हूं.. नाचने और गाने से करियर नहीं बनता। दोनों के बीच काफी बहस होती है। अभिमन्यु अक्षरा से कहता है कि अगर वह यहां मंजरी के लिए आती है, तो उस पर ध्यान दो… इधर-उधर डोला रे डोला करने की कोई जरूरत नहीं है। उसी समय, आरोही नील पर उसी सप्ताह अपने परिवार को अपने रिश्ते की सच्चाई बताने का दबाव डालता है।

अपकमिंग एपिसोड में, मंजरी अक्षरा से अभिमन्यु के लिए करवा चौथ का व्रत रखने के लिए कहेगी। अक्षरा को समझ नहीं आ रहा है कि उन्हें व्रत रखना चाहिए या नहीं। अगर वह व्रत नहीं रखती है तो यह मंजरी के साथ धोखा होगा और अगर वह व्रत रखती है तो वह अपने आप से धोखा खा जाएगी। अब देखना होगा कि अक्षरा क्या फैसला लेती हैं।

error: Content is protected !!