YRKKH Update: अभिनव से शादी रचाएगी अक्षरा, अभिमन्यु को देगी 440 वोल्ट का झटका

YRKKH: टीवी का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों खूब सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है। कहानी में मेकर्स ने अक्षरा और अभिमन्यु को अलग करके फैंस का दिल तोड़ दिया है। तो वहीं, नील की मौत के बाद आरोही भी अकेली हो गई है। लेकिन कहानी में मसाला यहीं खत्म नहीं होता। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा स्टारर इस सीरियल में अभी ढेर सारे ट्विस्ट आने बाकी हैं।

इस सीरियल को पसंद करने वाले लोग कहानी में जल्द ही आने वाले लीप के बारे में तो जानते ही है। लेकिन अब हम आपको बताते हैं कि शो के अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिलेगा। ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा अभिमन्यु से अलग होने के बाद अपने परिवार को भी छोड़कर पठानकोट चली गई है, जहां उसकी मुलाकात अभिनव से होती है। अभिनव अक्षरा की खूब मदद कर रहा है।

वह उसे अपने घर लेकर जाता है और अब अपकमिंग एपिसोड में अभिनव ही अक्षरा को नई जॉब भी दिलाता है। कहानी में आपको आगे देखने को मिलेगा कि अक्षरा अभिनव से कहती है कि वह उसे एक जॉब दिला दे, जिसके बाद अभिनव अक्षु को अपनी ट्रेवल एजेंसी लेकर जाता है, यहां पर अक्षरा को जॉब मिल जाती है। इन सबके बीच अक्षरा की मुलाकात अपनी दोस्त से भी होती है, जो पठानकोट में ही रहती है और तब भी वह घर जाने के लिए मना कर देती है।

इसके बाद बड़े पापा भी बिना अक्षु को लिए गोयनका हाउस लौट जाते हैं। यहां पर बड़े पापा सबको बताते हैं कि अक्षरा घर नहीं आई है। वह अभिमन्यु को भी फोन करते हैं और बताते हैं कि अक्षु ने आने के लिए मना कर दिया। इस दौरान वह ये भी कहते हैं कि अब उन्हें भी लगता है कि तुम दोनों एक-दूसरे के लिए बने ही नहीं हो। बड़े पापा की यह बात सुनकर अभिमन्यु भी टूट जाता है और खुद को शराब के नशे में डूबो देता है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड का आखिरी सीन काफी मजेदार होने वाला है। कहानी में अक्षरा अपनी शादी की न्यूज देकर दोनों फैमिली पर बम फोड़ने वाली है। अक्षरा अपने बड़े पापा को फोन करेगी और बताएगी कि उसने दूसरी शादी कर ली है। लेकिन अक्षु की ये बात पूरा परिवार सुन लेता है और इस बात से अभिमन्यु के होश उड़ जाते हैं। (YRKKH)

error: Content is protected !!